DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली पोल से टकरायी कार, मधेपुरा निवासी और दिल्ली में पोस्टेड डॉक्टर की मौत

Madhepura resident and delhi Posted Doctor killed in accident in supaul

बिजली पोल से टकराने के बाद कार पर गिरे हिस्से से एक डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि, कार में सवार मृतक डॉक्टर की मां, बहन और बहनोई को चोटें लगी है।

हादसा सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-सिंहेश्वर रोड पर बुधवार की सुबह लगभग 6 बजे कुम्हैट के पास का संतुलन बिगड़ने से हुआ। बहनोई की हालत गंभीर है, उन्हें नेपाल के विराटनगर में भर्ती कराया गया है। मधेपुरा जिला निवासी डॉ. सौरभ दिल्ली बसाईदारापुर में ईएसआईसी हॉस्पिटल में जूनियर रेजिडेंट थे।

मधेपुरा जिले के शंकरपुर निवासी सुनील यादव के डॉक्टर पुत्र सौरभ कुमार रांची से मधेपुरा लौट रहे थे। कुम्हैट के पास अचानक संतुलन बिगड़ जाने से कार एक पुराने बिना उपयोग वाले बिजली पोल से टकरा गयी। इससे बिजली पोल टूटकर कार के ऊपर गिर गया जिसकी चपेट में डॉ. सौरभ आ गये। हादसे में सौरभ (27) की मौत मौके पर ही हो गयी। कार चला रहे उनके बहनोई रौशन कुमार के सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये।

सदर अस्पताल से उन्हें रेफर करने के बाद उन्हें नेपाल के विराटनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार सौरभ की बहन सोनाली कुमारी और रौशन की मां को भी हल्की चोट लगी है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के पिता सुनील यादव और उसके रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे। सौरभ के पिता बीएनएमयू से संबद्ध बाबा सिंहेश्वर डिग्री कॉलेज के प्राचार्य हैं। परिजनों के अनुसार सौरभ एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिये हाल में ही दिल्ली से आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Madhepura resident and delhi Posted Doctor killed in accident in supaul