DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैक्स अध्यक्ष के घर के बाहर पार्किंग में खड़े तीन वाहनों में बदमाशों ने लगा दी आग

late night three vehicle of PAX president of chakai burned by criminals in jamui

पैक्स अध्यक्ष के घर के बाहर पार्किंग में खड़े तीन वाहनों में बदमाशों ने लगा दी आग। घटना मंगलवार की देर रात प्रखंड के पेटारपहरी के पैक्स अध्यक्ष बुल्लू कुमार सिन्हा के उरवा स्थित घर पर मंगलवार की रात को घटी। आगजनी में एक स्कार्पियो, एक वैन और एक बाइक जलकर राख हो गए। वाहनों को आग के हवाले करने के दौरान बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष के घर के गेट को बाहर से बंद कर दिया और मौके से भाग निकले।

पैक्स अध्य्क्ष श्री सिन्हा ने बताया कि रोज की तरह स्कार्पियो, वैन, दो ट्रैक्टर एवं तीन बाइक घर के बाहर लगे थे। रात 11 बजे के करीब परिवार के सभी सदस्य सो गये। रात पौने तीन बजे वाहनों के शीशा चटकने की आवाज सुनकर बगल के कमरे में सोये भाई की नींद खुल गई। खिड़की से वाहनों से उठ रही आग की लपटों को देख उसने शोर मचाया तो घर के अन्य सदस्य भी जग गए। घर से बाहर निकलने वाला गेट बाहर से बंद मिला। तब तक वाहन के टायर फटने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये और गेट को खोला। तब घर के सदस्य बाहर निकले। ग्रामीण की मदद से जब तक आग पर काबू पाया जाता तबतक स्कार्पियो और वैन और बाइक जलकर बर्बाद हो चुके थे।

घटना की सूचना पाकर चकाई थानाध्यक्ष, एसआई के साथ बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस को पैक्स अध्यक्ष ने किसी के साथ विवाद नहीं रहने की बात बताई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। तकनीकी टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:late night three vehicle of PAX president of chakai burned by criminals in jamui