DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

20 वर्षों से चल रहा जमीन विवाद खूनी संघर्ष में बदला, दोनों पक्षों के तीन लोग बुरी तरह घायल

munger  land dispute turned into bloody conflict after 20 years of and three men of both sides injur

मुंगेर में 5 कट्ठा जमीन को लेकर 20 वर्षों से चला रहा विवाद खूनी झड़प में बदल गया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी शिव कुंड में गुरुवार की अहले सुबह हुई जमकर मारपीट में दोनों पक्षों से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। 

इस मारपीट में एक पक्ष से कपिल देव यादव का 25 वर्षीय बेटा चंदन कुमार, शंकर प्रसाद यादव का 28 वर्षीय बेटा सतीश यादव और दूसरे पक्ष से सकलदेव यादव बुरी तरह घायल हुआ। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल मुंगेर में किया जा रहा है। इसमें सकलदेव यादव की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही।

घटना के संबंध में पहले पक्ष के चंदन कुमार के दाएं हाथ का अंगूठा काटकर अलग कर दिया गया। वहीं सतीश यादव के सिर पर प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया। किसी तरह उन दोनों ने अपनी जान बचाई। चंदन के भाई मनोरंजन ने बताया कि चंदन का चयन सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर हो चुका है। जिसको लेकर भी उसके अंगूठे को काट दिया गया, ताकि वह मेडिकल अनफिट होने पर नौकरी से वंचित हो जाए।

इसी बीच दूसरे पक्ष से सकलदेव यादव भी सदर अस्पताल परिजनों के साथ पहुंचा। उसकी स्थिति भी काफी दयनीय नजर आ रही थी। सकलदेव यादव के कमर की हड्डी एवं हाथ-पांव तथा कंधे की हड्डी टूटने की बात कही जा रही है। 

20 वर्षों से चल रहा जमीनी विवाद
कपिल देव यादव और सकलदेव यादव के बीच करीब 20 वर्षों से 5 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। यह मामला वर्तमान में न्यायालय में विचाराधीन है। इसको लेकर बुधवार की रात भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, जो सुबह भयानक मारपीट का रूप ले लिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:land dispute turned into bloody conflict after 20 years of and three men of both sides badly injured