DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेशकीमती जमीन विवाद में बदमाशों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या की

land dealer shot dead by criminals in land dispute at bhagalpur

भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के बंशीटीकर बगीचे में बदमाशों ने जमीन विवाद में बरेहपुरा मोहल्ले के जमीन कारोबारी की दो गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह शव मिलने की सूचना पर इलाके में खलबली मच गई। डीएसपी विधि व्यवस्था और सबौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

मृतक कारोबारी मो. मस्कूर वाहिदी उर्फ सिब्बी (55 वर्ष) के परिजनों का कहना था कि रविवार शाम करीब सात बजे किसी ने मोबाइल पर फोन किया था। फोन आने के बाद वे बाइक से निकल गए थे। देर रात तक घर नहीं लौटने पर बेटा मो. मेज ने फोन मिलाया तो स्विच ऑफ मिल रहा था। रात में खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह मोहल्ले के किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना दी। परिवार के लोग बगीचा पहुंचे। 

मस्कूर वाहिदी को सिर और सीने में गोली मारी गई थी। कमर के पास भी कपड़े में खून लगा था। भीड़ बढ़ने के बाद मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर रामएकबाल प्रसाद यादव और इशाकचक थाने के इंस्पेक्टर संजय कुमार सुद्धांशु को मौके पर भेजा गया। पुलिस का कहना था कि मस्कूर वाहिदी की अन्यंत्र हत्या कर शव को बंशीटीकर बगीचा में लाकर फेंक दिया गया था। घटनास्थल पर खून का ज्यादा नहीं मिला था। 

सबौर थाना प्रभारी ने कहा कि परिवार वालों ने लिखित सूचना नहीं दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। शाम को मिट्टी भी दे दी गई। इधर, मृतक मस्कूर वाहिदी का बाइक और मोबाइल भी गायब है। पुलिस उसका पता लगा रही है। मोबाइल कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है। 

इस संबंध में भागलपुर में विधि व्यवस्था के डीएसपी मो. नेशार अहमद शाह ने बताया कि जमीन विवाद के कारण मस्कूर वाहिदी की हत्या की संभावना है। घटना से जुड़े हर बिंदु पर जांच की जा रही है। परिवार के लोग अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं। करीबी पर संदेह है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:land dealer shot dead by criminals in land dispute at bhagalpur