DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखीसराय में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में दो को AK47 से भूना- VIDEO

two man shot dead by naxalites from ak47 on accusation of police informer

लखीसराय जिले के चानन में पुलिस मुखबिरी के आरोप में बाइक सवार नक्सलियों ने दो को एके 47 से भून डाला। घटना को चानन थाना के मननपुर महादलित टोला मुख्य सड़क स्थित भिखारी मोदी के चाय नाश्ता की दुकान पर अंजाम दिया गया।

नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में मदन यादव और एक चालक को गोलियों से भून दिया। मृतक मदन यादव मननपुर बस्ती निमियाटाड़ का जबकि चालक छोटू कुमार भलूई गांव का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक मदन यादव जमुई से भलूई हॉल्ट उतकर भलूई मुखिया गणेश रजक की गाड़ी से मननपुर नहर स्थित भिखारी मोदी की दुकान पर आया। तभी बाइक पर सवार दो नक्सलियों ने मदन पर गोलियों की बौछार कर दी।

नक्सलियों की गोली से बचने के लिए मदन सौ मीटर तक भागा भी लेकिन नक्सलियों ने पीछा कर उसे गोली मार दी। चार गोली मदन के सिर, पेट और अन्य हिस्सों में लगी। मदन की हत्या के बाद नक्सलियों ने मुखिया के गाड़ी चालक भलाई निवासी छोटू कुमार को भी तीन गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि हत्या के दौरान वहां हथियारों के साथ 15 से 20 नक्सली मौजूद थे। हत्या में एके47 और इंसास रायफल के इस्तेमाल की बात भी कही जा रही है। लोगों ने बताया कि हत्या के बाद सभी नक्सली लाल सलाम के नारे लगाते हुए जंगल की तरफ निकल गया।

घटना के बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे लखीसराय एएसपी अभियान पवन उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है आगे जांच के बाद  ही कुछ कहा जा सकता है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lakhisarai: two man shot dead by Naxalites from AK47 on accusation of police informer