ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलखीसराय के रेलवे स्टेशन मास्टर की संदिग्ध हालात में मौत, कमरे में मिला शव

लखीसराय के रेलवे स्टेशन मास्टर की संदिग्ध हालात में मौत, कमरे में मिला शव

लखीसराय में पदस्थापित स्टेशन मास्टर धीरज कुमार की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उनका शव नया बाजार पंजाबी मुहल्ला स्थित उनके अस्थाई आवास में रविवार को मिला। वहां रह रहे अन्य लोगों ने उन्हें मृत देखकर...

लखीसराय के रेलवे स्टेशन मास्टर की संदिग्ध हालात में मौत, कमरे में मिला शव
लखीसराय। एक संवाददाताMon, 06 Apr 2020 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय में पदस्थापित स्टेशन मास्टर धीरज कुमार की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उनका शव नया बाजार पंजाबी मुहल्ला स्थित उनके अस्थाई आवास में रविवार को मिला। वहां रह रहे अन्य लोगों ने उन्हें मृत देखकर आसपास के लोगों व पुलिस को सूचना दी। 

पटना के बख्तियारपुर टेका बीघा निवासी सुरेश सिंह के स्टेशन मास्टर बेटे धीरज कुमार(27) सुबह आठ बजे ड्यूटी कर अपने किराए के मकान पर लौटे थे। वहां अंतिम बार अपने परिजनों से करीब साढ़े बारह बजे बात की थी। उसी मकान के निचले तल पर रह रही महिला जब कपड़ा सूखने देने के लिए छत पर जा रही थी, तभी उन्होंने एसएम का दरवाजा खुला और उन्हें मृत अवस्था में गिरा हुआ पाया। उन्होंने इसकी सूचना सबको दी। 

एसएम ने शनिवार की रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक ड्यूटी की थी। पुलिस ने इसकी खबर पटना में रह रहे परिजनों को की। इसके बाद परिजनों ने पंजाबी मुहल्ला में ही रह रहे रिश्तेदार को जानकारी देकर वहां पर भेजा। लखीसराय पश्चिमी केबिन में ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर सतीश रमन ने बताया कि दोपहर 14:30 बजे धीरज कुमार के भाई के दोस्त ने केबिन में आकर सूचना दी कि लगभग एक घंटा पहले 13:30 बजे धीरज कुमार का देहांत हो गया है। उसके मुंह तथा कान से खून निकला था। इसके बाद सतीश रमन ने वहीं करीब अवस्थित उनके निजी आवास पर गए। उन्होंने बताया कि वहां पहले से कबैया थाना लखीसराय प्रभारी पहुंचे हुए थे। उस मकान के तीसरे तले पर जाकर देखने पर पता चला कि वह अपने रूम में गिरे हुए थे और उनके मुंह तथा कान से खून निकला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें