lakhisarai: market closed against protest against shot to jewelers in suryagarh - ज्वेलर्स को गोली मारने के विरोध में बाजार बंद, बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्वेलर्स को गोली मारने के विरोध में बाजार बंद, बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग

lakhisarai  market closed and protest against shot to jewelers in suryagarh

लखीसराय के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसाई के दूकान में लूटपाट और असफल रहने पर उन्हें गोली मारने के विरोध में रविवार को सूर्यगढ़ा बाजार बंद रहा। स्वर्ण व्यवसायियों के साथ ही चैंबर्स के प्रतिनिधियों ने आक्रोश जताते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। व्यवसायियों ने कहा कि अक्सर इस तरह की घटनाओं को अपराधी आसानी से अंजाम दे रहे हैं। बावजूद पुलिसिया स्तर पर तनिक भी कार्रवाई नहीं हो रही है। सभी व्यवसाई बैठक कर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को पत्र सौंपकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करेंगे।

व्यवसायियों ने कहा कि यदि अपराधियों की गिरफ्तारी और अपराध पर नकेल नहीं कसा जाता है, तो आंदोलन पर उतारू हो जाएंगे। इससे पहले अखबार के एजेंट ने हॉकरों को अखबार बांटने नहीं दिया। शनिवार की देर रात एसपी सुशील कुमार, एएसपी मनीष कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई। पुलिस ने पास की ही एक दुकान से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर अपराधियों की पहचान में जुट गए हैं।

बता दें कि प्रखंड मुख्यालय के बिजली कार्यालय संपर्क पथ के निकट स्थित दुकान पर शनिवार की शाम अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई श्रवण कुमार अग्रवाल को गोली मारकर घायल कर दिया उन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। स्वर्ण व्यवसाई के मुताबिक शनिवार की देर शाम दो-दो की संख्या में कुल 10 अपराधी उनकी दुकान पर जुट गए। उन्होंने स्थिति को भाप कर अपनी पत्नी के सहयोग से शटर गिराने की कोशिश की। इसी दौरान अपराधी गोली चलाते हुए भागने में सफल रहे। गोली श्रवण  कुमार अग्रवाल के दाहिने जांघ में लगी। हालांकि वह खतरे से बाहर हैं। सभी अपराधियों के हाथ में हथियार थे और वे दुकान से जेवरात को लूटने के मकसद से आए थे। अपराधी भागने के क्रम में दुकान के सीसीटीवी कैमरा व हार्ड डिस्क अपने साथ ले गए।
 
यहां बता दें कि 27 मार्च को भी स्वर्ण व्यवसाई श्रवण कुमार अग्रवाल की दुकान से दो उचक्के करीब 10 लाख के जेवर लेकर चंपत हो गए थे। उस समय भी स्वर्ण व्यवसायियों ने आक्रोश जताते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी।  

बगीचे से दो बम बरामद
स्वर्ण व्यवसाई श्रवण कुमार अग्रवाल की दुकान के नजदीक एक बगीचे से दो बम और नौकर के एक बम बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने बम भी लाए थे और भागने के दौरान अपराधियों ने व्यवसाई के नौकर का मोबाइल भी छीन लिया था। वहां से भागने के बाद पास में ही एक बगीचे में बैग छोड़ दिया। बैग में दो बम व नौकर का मोबाइल मिला है। सीसीटीवी कैमरा, हार्ड डिस्क, लॉकेट आदि नहीं मिले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lakhisarai: market closed against protest against shot to jewelers in suryagarh