DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लिश चिचरौन में मजदूर की मौत, लू लगने की आशंका

शनिवार की दोपहर थाना क्षेत्र के इंग्लिश चिचरोन गांव में एक मजदूर की आकस्मिक मौत हो गयी। परिजन लू लगने की बात कह रहे हैं। मौत के बाद थाने में पत्नी ने यूडी केस दर्ज कराया है।

घटना तब घटित हुई जब वह कपड़ा बेचकर घर आया था। जानकारी के अनुसार इंग्लिश चिचरोन निवासी मजदूर श्रवण कुमार (35) उर्फ पिंटू शनिवार को कपड़ा बेचने आसपास के गांव गया था कि अचानक माथे में दर्द होने लगा। माथे में चक्कर आने के बाद वह आनन-फानन में कपड़ा लेकर घर आया।

पत्नी पिंकी देवी से एक ग्लास पानी मांगा। पानी मांगने के बाद पत्नी पानी लाने अंदर गयी और जैसे ही पानी लेकर आई तो देखा की पति अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ा है। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़कर आये तबतक उसकी मौत हो गयी थी। पत्नी ने बताया की शुक्रवार को कपड़ा बेचने गया तभी रास्ते में लू लग गया था। स्थानीय डॉक्टर से दिखाया था। शनिवार को दवा खाकर कपड़ा बेचने चला गया।

रास्ते में अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण लगभग 12 बजे घर वापस आया और मौत हो गयी। मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया। युवा मजदूर की मौत से हर किसी की आंखे नम थी। पत्नी पिंकी की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। श्रवण को दो बेटा अनिकेत (6) व दूसरा अनमोल (4) है। बूढ़े बाप की आंख से आंसू से सूख गया है। स्थानीय थाना पुलिस यूडी केस कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:labour dead for heat wave in akbarnagar