Kishanganj: fast moving truck on NH 327E enters at house and crushed three including father and son - किशनगंज में एनएच 327 ई तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, बाप और बेटे समेत तीन की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशनगंज में एनएच 327 ई तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, बाप और बेटे समेत तीन की मौत

kishanganj  fast moving truck on nh 327e  enters at house and crushed three including father and son

किशनगंज में एनएच 327 ई पर गर्दनकट्टा पुल के समीप ठाकुरगंज की तरफ से जा रही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक व्यक्ति के घर में जा घुसा। इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।  घटना में ट्रक के चालक की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे किशनगंज रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार गर्दनकट्टा पुल के पास दो भाई इस्माइल(50) और इब्राहिम (47) और इस्माइल का पुत्र मुस्ताक (26) अपने घर के बाहर सड़क के नीचे बैठकर बातें कर रहे थे। वहां सड़क पर मक्का बिछाया हुआ था। ठाकुरगंज की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक का पहिया सूख रहे मक्के पर पड़ा। इससे ट्रक पूरी तरह से अनियंत्रित होकर किनारे बैठे तीनों व्यक्ति को कुचलते हुए इस्माइल और इब्राहिम के घर में जा घुसा। 
 
हादसे में इस्माइल, इब्राहिम, मुस्ताक व ट्रक चालक बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय लोगों के प्रयास से सभी चार घायलों को ठाकुरगंज पीएचसी भेजा। जहां दो सगे भाई इस्माइल व इब्राहिम ने दम तोड़ दिया। घायल इस्माइल का पुत्र मुस्ताक और ट्रक चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को रेफर कर दिया गया। किशनगंज में इलाज के दौरान मुस्ताक ने देर रात दम तोड़ दिया। पाठामारी थानाध्यक्ष कुंदन चौधरी ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

वहीं एक परिवार की तीन मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। हंसता खेलता घर में महज कुछ पल में सब कुछ बिगड़ गया। अचानक हुए इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 

फोटो 27 मई केगंज 11 : सोमवार को ठाकुरगंज के एनएच 327 ई पर गर्दनकट्टा पुल के समीप एक घर में अनियंत्रित होकर घुसा ट्रक व मौके पर मौजूद लोग। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kishanganj: fast moving truck on NH 327E enters at house and crushed three including father and son