DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेलते-खेलते कनकई नदी में गिर पड़े मासूम भाई और बहन, डूबकर दर्दनाक मौत

Kishanganj: brother and sister died from drowned in kankai river at dighalbank during playing near r

दिघलबैंक प्रखंड की दहीभात पंचायत के रंगापानी गांव में शनिवार को कनकई नदी की धार में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चे की मौत हो गई है। घटना उस वक्त हुई, जब बच्चों के पिता महमूद आलम और माता अंजिला बेगम गांव के ही समीप अपने खेत में काम कर रहे थे।

वही उन के समीप खेल रहे उनके दोनों छोटे बच्चे पांच वर्षीय पुत्री एहसानी एवं तीन वर्षीय पुत्र फैयाज खेलते-खेलते बगल से बह रही कनकई नदी की धार तक जा पहुंचे। वहां पर गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं अपने काम में मशगूल बच्चे के माता-पिता को जब तक यह समझ में आती तब तक बहुत विलंब हो चुका था।
 
पीड़ित पिता महमूद आलम ने बताया कि काम करते वक्त अचानक उन्हें याद आया कि उनके दोनों बच्चे बगल में ही खेल रहे थे और अब वह नहीं दिख रहे हैं। उसके बाद उन लोगों ने इधर उधर खोजते हुए जब नदी की धार के तरफ जाकर देखा तो दोनों बच्चे पानी में डूबकर अपना दम तोड़ चुके थे।

घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। जबकि परिवार के लोगों एवं इन बच्चों के भाई बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर कोई भी प्रशासनिक पदाधिकारी नहीं पहुंचे थे। जबकि पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मोहम्मद अकील घटना की जानकारी मिलते ही रंगा पानी पहुंचकर परिवार के लोगों का ढांढ़स बंधाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kishanganj: brother and sister died from drowned in kankai river at dighalbank during playing near river