अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मदरसा संचालक से मारपीट के बाद बदमाशों ने किया अपहरण, विरोध में सड़क जाम

kidnap of madrassa operator after brutally beaten in bhagalpur

हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंगी स्थित खिलाफतनगर मदरसा के संचालक हाफिज गुलफराज से मारपीट के बाद शुक्रवार की रात बदमाशों ने अपहरण कर लिया। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने रविवार सुबह वैकल्पिक बायपास सड़क को तीन घंटे तक जाम कर आगजनी की।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर जाम टूटा। मामले को लेकर पांच नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि गुलफराज (28) करीब ढाई कट्ठे की पैतृक जमीन पर जामिया इस्लामिया गुलफराज उल-उलूम नाम से मदरसा चलाता है। असपास के मोहल्ले के बच्चे वहां पढ़ाई करते हैं, लेकिन मदरसे की बेशकीमती जमीन पर कुछ लोगों की नजर है। गुलफराज अविवाहित है और बूढ़ी मां बीवी अफरोजा फातिमा के साथ घर पर रहता है। शुक्रवार रात करीब आठ बजे 15-20 लोग मदरसा स्थित घर से गुलफराज को मारते-पीटते ले गए। 

पंचायत के सरपंच चुन्ना ने रात 11 बजे उसे घर पहुंचा दिया, लेकिन देर रात ढाई बजे कुछ लोग घर की दीवार फांदकर घुस गए और गुलफराज को साथ लेकर चले गए। इसके बाद से उसकी कोई जानकारी नहीं है। रविवार को घटना के विरोध में सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक सड़क जाम कर दिया। सड़क पर टायर जलाकर लोगों ने हंगामा कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

इंस्पेक्टर भारत भूषण ने कहा कि मदरसा संचालक के रिश्तेदार इकराम के बयान पर रिक्की, नौशाद, असलम, साबिर और मिंटू के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर ने कहा कि लोगों ने कहा है कि मुखिया और सरपंच के इशारे पर अपहरण किया गया है। इसकी जांच की जा रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kidnap of madrassa operator after brutally beaten in bhagalpur