ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र का बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने किया अपहरण

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र का बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने किया अपहरण

कोतवाली थाना के वासुदेवपुर मोहल्ले में ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक छात्र का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहृत छात्र आदर्श ग्राम चंडिका स्थान के विद्यानंद सिंह का पुत्र विशाल है। वह नंदकुमार हाई...

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र का बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने किया अपहरण
मुंगेर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिTue, 04 Sep 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली थाना के वासुदेवपुर मोहल्ले में ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक छात्र का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहृत छात्र आदर्श ग्राम चंडिका स्थान के विद्यानंद सिंह का पुत्र विशाल है। वह नंदकुमार हाई स्कूल में 10 वीं कक्षा का छात्र है।

विशाल दो दोस्तों के साथ  मंगलवार की सुबह ट्यूशन पढ़ने वासुदेवपुर जा रहा था। कोचिंग इंस्टीच्यूट से लगभग 100 मीटर पहले गली में एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश उसे जबरन बाइक पर बैठाने लगे। उसके दोस्तों ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली और धक्का देकर हटा दिया। बदमाश विशाल को बाइक पर बैठाकर गली से मेनरोड की ओर चले गये। विशाल के दोस्तों ने घर लौटकर विशाल की मां और मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी दी। परिजनों से अपहरण की जानकारी मिलने पर पुलिस हरकत में आ गयी। 

पुलिस टीम ने टीकारामपुर दियारा एवं चंडिका स्थान में कई जगहों पर छापेमारी की। तीन-चार और लड़कों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है। कुछ लड़कों के मोबाइल कॉल डिटेल्स को भी पुलिस खंगाल रही है। शाम तक अपहृत का सुराग नहीं मिल पाया था।

एसपी बाबू राम ने बताया कि दो पक्षों के विवाद में छात्र के अपहरण की आशंका जतायी जा रही है। छात्र को बरामद करने के लिए छापेमारी की जा रही है। छात्र को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें