ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखरीक: कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति होगी कुर्क

खरीक: कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति होगी कुर्क

खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर निवासी जिप सदस्य गौरव राय के भाई सोनू राय हत्याकांड के मास्टरमाइंड गांव के ही कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति जब्त होगी। बुधवार को इसकी जानकारी एसडीओपी प्रवेन्द्र भारती...

खरीक: कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति होगी कुर्क
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 05 Dec 2019 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर निवासी जिप सदस्य गौरव राय के भाई सोनू राय हत्याकांड के मास्टरमाइंड गांव के ही कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति जब्त होगी। बुधवार को इसकी जानकारी एसडीओपी प्रवेन्द्र भारती ने खरीक थाने में दर्ज केसों की समीक्षा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि तुलसीपुर के अलावा दूसरी जगहों की अचल संपत्ति पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी। राकेश एवं हत्याकांड में शामिल शूटर छोटुआ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। वहीं उन्होंने इस दौरान थाने में मौजूद पदाधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिए। मौके पर थाने के कई पदाधिकारी मौजूद थे। मालूम हो कि पूर्व में पुलिस द्वारा तुलसीपुर स्थित राकेश राय के घर पर कुर्की की कार्रवाई कर चुकी है। बता दें कि इसी वर्ष अक्टूबर में भागलपुर से आने के दौरान विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर बदमाशों ने सोनू राय की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी कुख्यात राकेश राय के पुत्र को पुलिस जेल भेज चुकी है। हाल ही में परबत्ता थाना क्षेत्र के निवासी आरोपी गोविंद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह बिहपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर में साथियों के साथ अपराध की योजना बना रहा था। सोनू राय की हत्या के बाद शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें