Kharak Infamous Rakesh Rai s immovable property will be attached - खरीक: कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति होगी कुर्क DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खरीक: कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति होगी कुर्क

default image

खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर निवासी जिप सदस्य गौरव राय के भाई सोनू राय हत्याकांड के मास्टरमाइंड गांव के ही कुख्यात राकेश राय की अचल संपत्ति जब्त होगी। बुधवार को इसकी जानकारी एसडीओपी प्रवेन्द्र भारती ने खरीक थाने में दर्ज केसों की समीक्षा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि तुलसीपुर के अलावा दूसरी जगहों की अचल संपत्ति पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी। राकेश एवं हत्याकांड में शामिल शूटर छोटुआ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। वहीं उन्होंने इस दौरान थाने में मौजूद पदाधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिए। मौके पर थाने के कई पदाधिकारी मौजूद थे। मालूम हो कि पूर्व में पुलिस द्वारा तुलसीपुर स्थित राकेश राय के घर पर कुर्की की कार्रवाई कर चुकी है। बता दें कि इसी वर्ष अक्टूबर में भागलपुर से आने के दौरान विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर बदमाशों ने सोनू राय की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी कुख्यात राकेश राय के पुत्र को पुलिस जेल भेज चुकी है। हाल ही में परबत्ता थाना क्षेत्र के निवासी आरोपी गोविंद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह बिहपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर में साथियों के साथ अपराध की योजना बना रहा था। सोनू राय की हत्या के बाद शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Kharak Infamous Rakesh Rai s immovable property will be attached