ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखरीक: मक्का लदे ट्रक से 1755 लीटर विदेशी शराब बरामद

खरीक: मक्का लदे ट्रक से 1755 लीटर विदेशी शराब बरामद

खरीक थाना क्षेत्र के तेलघी के समीप 14 नंबर सड़क से मक्का लदे एक ट्रक से पुलिस ने 1755 लीटर विदेशी शराब बरामद की। वहीं पुलिस को देखकर ट्रक पर सवार तस्कर भाग निकले। बताया गया कि एसपी को सूचना मिली थी...

खरीक: मक्का लदे ट्रक से 1755 लीटर विदेशी शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 01 Sep 2020 04:14 AM
ऐप पर पढ़ें

खरीक थाना क्षेत्र के तेलघी के समीप 14 नंबर सड़क से मक्का लदे एक ट्रक से पुलिस ने 1755 लीटर विदेशी शराब बरामद की। वहीं पुलिस को देखकर ट्रक पर सवार तस्कर भाग निकले। बताया गया कि एसपी को सूचना मिली थी कि मक्का लदे एक ट्रक पर भारी मात्रा में शराब ले जायी जा रही है।

इसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर एनएसएस चौहान, खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार एवं बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के साथ टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजा गया। पुलिस ने शराब के साथ 45 बोरी मकई एवं एक मोबाइल बरामद किया। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं फरार कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

शिवनारायणपुर से 10 लीटर शराब के साथ दो धराए

कहलगांव में आबकारी विभाग की सूचना पर शिवनारायणपुर पुलिस ने सोमवार को संथालीटोला में छापेमारी कर दस लीटर अवैध महुआ शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा। पुलिस ने मुनेश्वर महतो के घर से पांच लीटर तो नितेश हांसदा के घर से पांच लीटर महुआ शराब बरामद किया। पुलिस ने शराब को जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें