ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिहार : गर्भवती पत्नी और तीन साल की बेटी को कोसी नदी में फेंका!-VIDEO

बिहार : गर्भवती पत्नी और तीन साल की बेटी को कोसी नदी में फेंका!-VIDEO

खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र स्थित कोसी की उपधारा में शनिवार की देर शाम गर्भवती महिला तीन साल की बेटी के साथ डूब गई। घटना उस समय की है जब गर्भवती महिला ससुराल से मायके जाने के लिए पति और...

बिहार : गर्भवती पत्नी और तीन साल की बेटी को कोसी नदी में फेंका!-VIDEO
चौथम (खगड़िया)। एक प्रतिनिधिSun, 28 Jul 2019 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र स्थित कोसी की उपधारा में शनिवार की देर शाम गर्भवती महिला तीन साल की बेटी के साथ डूब गई। घटना उस समय की है जब गर्भवती महिला ससुराल से मायके जाने के लिए पति और बेटी के साथ कोसी नदी की उपधारा के उपर बने कात्यायनी पुल संख्यां 50 को पार कर रही थी। रविवार की दोपहर तक नदी में डूबी महिला और बेटी का पता नहीं चल पाया। हालांकि एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में जुटी है। 

कोसी की उपधारा में डूबी 23 वर्षीया समता कुमारी अमनी गांव के पंकज सिंह की पत्नी और बंगलिया गांव निवासी कमलेश्वरी सिंह की बेटी थी। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है। मानसी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

गर्भवती के पिता ने आरोप लगाया कि दामाद ने ही उनकी बेटी समता और तीन साल की नतिनी पूजा को कोसी नदी की उपधारा में धक्का देकर हत्या की है। वहीं पति पंकज सिंह ने कहा कि वे अपनी पत्नी और बेटी को बाइक से पहुंचाने बंगलिया गांव जा रहे थे कि कात्यायनी पुल पर पत्नी समता बेटी पूजा को लेकर बाइक से उतरी और अचानक नीचे कूद गई। 

पीड़ित पिता कमलेश्वरी सिंह ने बताया कि करीब पांच साल पहले उनकी बेटी की शादी हुई थी। शादी के कुछ समय तक सबकुछ ठीक ठाक था। लेकिन इसके बाद दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा। पति और पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होते रहती थी। शनिवार को भी पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई। मामला शांत होने पर पंकज ने पत्नी और बेटी को पहुंचाने के लिए बंगलिया गांव के लिए रवाना हुआ कि यह हादसा हुआ। 

इधर मानसी थानाध्यक्ष उमाशंकर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी। अभी तक आवेदन भी नही आया है। लापता मां -बेटी की खोजबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें