ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबाप बना हैवान, बेटी की अस्मत लूट नहीं पाया तो धारदार कुदाल से काट डाला

बाप बना हैवान, बेटी की अस्मत लूट नहीं पाया तो धारदार कुदाल से काट डाला

हवस में अंधा वहशी बाप ने अपनी बेटी की ही अस्मत लुटने का प्रयास किया। विफल रहने पर आवेश में आकर धारदार कुदाल के प्रहार से उसकी हत्या कर दी।  आरोपी बाप को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को...

बाप बना हैवान, बेटी की अस्मत लूट नहीं पाया तो धारदार कुदाल से काट डाला
परबत्ता (खगड़िया) (संवाद सूत्र)।Sun, 17 Mar 2019 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हवस में अंधा वहशी बाप ने अपनी बेटी की ही अस्मत लुटने का प्रयास किया। विफल रहने पर आवेश में आकर धारदार कुदाल के प्रहार से उसकी हत्या कर दी। 

आरोपी बाप को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा
घटना परबत्ता प्रखंड व भरतखंड ओपी क्षेत्र के एक गांव में रविवार की सुबह घटी है। घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई है। घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी बाप को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना जंगल में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। भरतखंड ओपी पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद वहशी बाप को कब्जे में लिया।
 
पत्नी के आवेदन पर पति के खिलाफ केस दर्ज
सूचना पाकर गोगरी एसडीपीओ पीके झा ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली। इधर, मृतका की मां के आवेदन पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ग्रामीणों के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति का चरित्र शुरू से ही ठीक नहीं रहा है। एक साल पूर्व अपनी दूसरी बेटी के साथ भी उसने छेड़खानी की थी। घटना के बाद ग्रामीणों ने पंचायत कराकर कर उसे सख्त हिदायत दी थी। कहा गया था कि अपने आप को सुधारो, गांव का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए पंचायत स्तर पर बांड भी भराया गया था। लेकिन उसने अपनी आदत नहीं छोड़ी।
 
अपनी बेटी पर दो बार कुदाल से प्रहार किया
ग्रामीणों के मुताबिक वहशी बाप ने अपनी बेटी पर दो बार कुदाल से प्रहार किया। एक बार सिर में लगी जबकि दूसरी बार गर्दन पर। गर्दन पर प्रहार होते ही उसने वहीं दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि लड़की की शादी कराने के लिए हमलोग परेशान थे, लेकिन आरोपी दो माह बाद कराना चाह रहा था।  इधर एसडीपीओ श्री झा ने बताया कि एक माह के भीतर चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल चलाकर सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। 

फोटो-5 परबत्ता में रविवार को घटना स्थल पर मामले की छानबीन करते गोगरी एसडीपीओ पीके झा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें