khagaria: brutally beaten of Two man on suspicion of being thieves and handed over to police - चोर होने के शक पर दो युवकों की हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई कर पुलिस को सौंपा- VIDEO DA Image
10 दिसंबर, 2019|8:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोर होने के शक पर दो युवकों की हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई कर पुलिस को सौंपा- VIDEO

khagaria  brutally beaten of two man on suspicion of being thieves and handed over to police

खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र के कैथी गांव में बुधवार को चोर होने के शक पर ग्रामीणों ने दो युवकों की हाथ बांधकर बुरी तरह से पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों के हत्थे चढ़े युवकों में कैथी निवासी स्व दुखन पोद्दार का बेटा किशन पोद्दार उर्फ नकुल एवं स्व रामचन्द्र सिंह का पुत्र अरुण कुमार शामिल है। 

ग्रामीणों ने युवकों को कई घंटों तक रस्सी से बांध कर रखा था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मध्य बोरने पंचायत सहित पूरे थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार चोरी की घटना हो रही है। बताया जाता है कि गत 13 अगस्त को कैथी निवासी शिक्षक पवन कुमार पासवान के घर चोरों ने एक लाख 57 हजार का जेवरात और 10 हजार कैश की चोरी कर ली थी। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। घर वालों को 19 अगस्त को घटना की जानकारी मिली। इस मामले में शिक्षक पवन ने 19 अगस्त को थाने में भी आवेदन दिया था। बताया जाता है कि चोरों द्वारा सामानों का बंटबारा किया जा रहा था। इसकी भनक कैथी के अजय कुमार को लगी। इसके बाद इसकी सूचना पीड़ित शिक्षक को दी गई।

इसके बाद दोनों को बुलाया गया। घटना की सूचना पर स्थानीय मुखिया पप्पू मार्केंडेय एवं जिला परिषद सदस्य प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद काफी संख्या में लोंगों की भीड़ जुट गई। भीड़ युवकों पर हमला करना चाह रही थी। दोनों युवकों के हाथ बांधकर पिटाई भी की गई। हालांकि युवकों ने कुछ नहीं कबूला। बाद में किसी ने घटना की सूचना चौथम थानाध्यक्ष नीलेश कुमार को दी। थानाध्यक्ष के निर्देश पर एएसआई निरंजन कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर दोनों को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि ये दोनों युवक जेल भी जा चुका है।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:khagaria: brutally beaten of Two man on suspicion of being thieves and handed over to police