ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार : हर्ष फायरिंग में पिस्टल के साथ छात्र गिरफ्तार

कटिहार : हर्ष फायरिंग में पिस्टल के साथ छात्र गिरफ्तार

कटिहार | एक संवाददाता सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही में एक रिसेप्शन पार्टी...

कटिहार : हर्ष फायरिंग में पिस्टल के साथ छात्र गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 28 Feb 2021 03:37 AM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार | एक संवाददाता

सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही में एक रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर थानाध्यक्ष ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक मेड इन यूएसए पिस्टल, 7.65 एमएम का जिंदा कारतूस, 7.65 एमएम का खोखा व एक डाइगर को बरामद किया।

गिरफ्तार युवक की पहचान पॉलीटेक्निक छठवें सेमेस्टर के छात्र सह मिरचाईबाड़ी निवासी शुभम कुमार राजा के रूप में हुई। सहायक थाना में शनिवार को सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने कहा कि सूचना मिली थी कि ललियाही स्थित अनुप झा के घर आयोजित शादी समारोह में कुछ लोग फायरिंग कर रहे हैं। थानाध्यक्ष को दलबल के साथ भेजा गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को देखकर कुछ युवक भागने लगे। उसमें से एक युवक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है। खोखा मिलने से यह पुष्टि हो गई कि शादी समारोह में फायरिंग की गई है। उन्होंने कहा कि अन्य फरार लोगों के पास से भी पिस्टल रहने की बात सामने आई है, जिसे शिनाख्त व गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। जरूरत पड़ा तो जिस घर में रिसेप्शन था। उस घर के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

गिरफ्तार युवक ने कहा कि वह अपने रिश्तेदार के घर रिसेप्शन में भाग लेने गया था। इसी बीच एक बच्ची के चीखने के बाद एक अन्य युवक उसे पिस्टल थमाकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पहले भी पॉलीटेक्निक के छात्र हो चुके हैं गिरफ्तार: सदर एसडीपीओ ने बताया कि सदर अनुमंडल क्षेत्र में कुछ घटनाओं में कुछ पॉलीटेक्निक के छात्र शामिल होने की बात अनुसंधान के क्रम में आती रही है। पिछले माह मनसाही में हुई बाइक चोरी की घटना के अनुसंधान में भी उक्त कक्षा के एक छात्र का नाम सामने आया था। उसके खिलाफ कार्रवाई कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें