DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटिहार में कलेक्शन कर लौट रहे कपड़ा व्यवसायी से आठ लाख रुपये की लूट

katihar  rupees 8 lakh cash robbery from cloth trader in kursela

बदमाशों ने एक कपड़ा व्यवसायी चेतन कुमार अग्रवाल से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये लूट लिये। दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने रविवार दोपहर तीन बजे एनएच-31 पर घटना को अंजाम दिया। व्यवसायी भागलपुर जिले के मुंदीचक मोहल्ले के रहनेवाले हैं।

उनका उल्टा पुल के समीप चुनागली में सेकेंड फ्लोर पर दुकान है। घटना की सूचना पाकर कुरसेला व कोढ़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस एक व्यक्ति को हिरातस में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
चेतन अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि कुरसेला बाजार से कपड़े के दुकानदारों से करीब आठ लाख रुपये कलेक्शन कर बाइक से अपने सहयोगी अनिल कुमार के साथ भागलपुर लौट रहे थे।

बाइक जैसे ही कुरसेला पुल के पास पहुंची दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया और हथियार के बल पर रुपये से भरा बैग लूट लिया। उन्होंने बताया कि दो बाइक में एक ग्रे तथा दूसरी सफेद रंग की थी। 

कुरसेला पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस गोपालपुर थाना के (भागलपुर) डुमरिया गांव निवासी अमन कुमार मंडल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। व्यवसायी ने लूट की प्राथमिकी कुरसेला थाना में दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद थाना क्षेत्र के चारों ओर नाकेबंदी कर दी गयी है। धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Katihar: rupees eight lakh cash robbery from cloth trader in Kursela