ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपेड़ हादसे की शिकार रही कंचन कुमारी की इलाज के दौरान मौत

पेड़ हादसे की शिकार रही कंचन कुमारी की इलाज के दौरान मौत

चार अगस्त मंगलवार को सदर एसडीओ कार्यालय के सामने गिरे पेड़ की चपेट में आने गंभीर रूप से घायल हुईं पटल बाबू रोड डिक्शन मोड़ निवासी कंचन कुमारी की गुरुवार की देर शाम मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान...

पेड़ हादसे की शिकार रही कंचन कुमारी की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 06 Sep 2018 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

चार अगस्त मंगलवार को सदर एसडीओ कार्यालय के सामने गिरे पेड़ की चपेट में आने गंभीर रूप से घायल हुईं पटल बाबू रोड डिक्शन मोड़ निवासी कंचन कुमारी की गुरुवार की देर शाम मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया।

कंचन को चार अगस्त को पहले मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी हालत को गंभीर बताकर आईसीयू में सी-2 में भर्ती कर दिया गया। बुधवार को रेडियोलॉजिस्ट डॉ. प्रसून कुमार द्वारा किये गये अल्ट्रासाउंड में कंचन कुमारी का स्पाइनल कॉर्ड इंजूरी पाया गया था।

इलाज कर रहे डॉ. महेश ने बताया कि कंचन कुमारी का स्पाइनल कार्ड इंजर्ड होने के कारण संभवत: कंचन कुमारी का बीपी अचानक अत्यधिक लो हो जा रहा था जिससे वे बेहोश हो जा रही थीं। कंचन कुमारी का गुरुवार की शाम 7:10 बजे मौत हो गयी।

परिजनों का आरोप: ड्यूटी से गायब थे डॉक्टर, मौत के बाद भर रहे थे बीएचटी

मौत के बाद परिजनों ने आईसीयू में कुछ पल के लिए हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाया कि कंचन कुमारी को इलाज की जरूरत थी लेकिन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर गायब थे। मौत के बाद डॉक्टर पहुंचे और फर्जी ढंग से इलाज का ब्योरा मृतक के बीएचटी पर भरा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें