DA Image
3 अगस्त, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

कहलगांव: बाइक की डिक्की से 1.30 लाख की चोरी

default image

कहलगांव शहर के मुख्य बाजार क्षेत्र से बदमाशों ने एक किराना दुकानदार की बाइक की डिक्की में रखे एक लाख तीस हजार रुपये उड़ा लिये। घटना के बावत अंतीचक थाना क्षेत्र के कासरी गांव के नंदन साह ने कहलगांव पुलिस को लिखित सूचना दी। लेकिन पुलिस ने मंगलवार देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी।

नंदन साह ने शहर के एसडीएफसी की कहलगांव शाखा से डेढ़ लाख रुपये की निकासी की तथा एसबीआई के एटीएम में जाकर अपने बहनोई के खाते में 20 हजार रुपये ट्रांसफर किये। शेष 1.30 लाख की रकम बाइक की डिक्की में रखकर किराना दुकान के पास बाइक खड़ी कर सामान खरीदने लगे। लौटने पर बाइक की डिक्की खुली थी और रुपये गायब थे। उन्होंने फौरन घटना की सूचना कहलगांव पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में ही पीड़ित को उलझाये रखी और खोजबीन करने से परहेज कर लिया।

पहले भी पुलिस पर लग चुके हैं आरोप

मालूम हो कि गत दिनों भी एक ऐसा ही वाक्या हुआ था। रसलपुर सहायक थाना क्षेत्र के धनौरा गांव के एक व्यक्ति का बदमाशों ने शहर के प्रेमगली से चकमा देकर थैले में रखे 50 हजार रुपये झपट लिये थे। कहलगांव पुलिस ने उसे रसलपुर थाना में मामला दर्ज करने की सलाह देकर टाल दिया, जबकि घटना कहलगांव थाना क्षेत्र में हुई थी। आखिकार पुलिस के टालमटोल रवैये से तंग आकर पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज कराने से ही परहेज कर लिया था। पुलिस के इस रवैये से लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kahalgaon 1 30 lakh stolen from bike trunk