ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुररुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के घर चोरी

रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के घर चोरी

पूर्व मंत्री व रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के भवानीपुर के दुर्गापुर चौक स्थित घर से रविवार की रात चोरों ने लाइसेंसी पिस्टल समेत दस लाख से अधिक के जेवर व अन्य सामानों की चोरी कर ली। विधायक को...

रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के घर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 22 Jan 2018 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मंत्री व रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के भवानीपुर के दुर्गापुर चौक स्थित घर से रविवार की रात चोरों ने लाइसेंसी पिस्टल समेत दस लाख से अधिक के जेवर व अन्य सामानों की चोरी कर ली। विधायक को इसकी सूचना सोमवार की सुबह गांव के मुखिया से लगी। विधायक बीमा भारती ने फौरन रुपौली थाना को सूचना दी। भवानीपुर के थानेदार और धमदाहा के डीएसपी ने पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

विधायक बीमा भारती ने बताया कि रविवार की रात नौ बजे के करीब वह भवानीपुर से अपने पुश्तैनी घर भिट्टा सरस्वती पूजा में शामिल होने के लिए गयी थीं। घर के मेन गेट से लेकर अंदर तक कई जगह दरवाजे को लॉक कर दिया था। मगर रविवार की देर रात ही चोर मेन गेट सहित अन्य दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर घर में घुस गये। आलमारी में रखे दस लाख से अधिक का जेवर थे। डेढ़ लाख का कंगन और लाखों रुपए की सोने की चेन थी। विधायक ने बताया था कि सोने की चेन और कंगन बेटी की शादी के लिए खरीद कर रखी थी। इसके अलावा लाइसेंसी पिस्टल और 25 कारतूस भी चोर ले गये। घर में रखे कई सामान इधर से उधर हुए हैं जिनकी खोज की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें