ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुर12 जून को जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस दुमका-रामपुरहाट होकर जायेगी

12 जून को जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस दुमका-रामपुरहाट होकर जायेगी

11 जून को जमालपुर-रामपुरहाट पैसेंजर साहिबगंज तक चलेगी 12 जून को अप रामपुरहाट-गया पैसेंजर...

12 जून को जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस दुमका-रामपुरहाट होकर जायेगी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 10 Jun 2022 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर, वरीय संवाददाता। भागलपुर होकर चलने वाली जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस 12 जून को बदले रूट से हावड़ा जाएगी। दरअसल साहिबगंज लूप सेक्शन में राजग्राम और पाकुड़ स्टेशन के बीच रेल ब्लॉक रहेगा। 11 जून को जयनगर से खुलने वाली जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस अगले दिन सुबह 7.30 बजे भागलपुर पहुंचेगी तो कहलगांव-साहिबगंज की जगह दुमका-रामपुरहाट होते हुए हावड़ा जायेगी। डावयर्ट रूट पर दुमका स्टेशन पर भी ट्रेन का ठहराव होगा। इसके अलावा 05408 जमालपुर-रामपुरहाट पैसेंजर को 11 जून को साहिबगंज में शॉर्ट टर्मिनेट कर दिया जाएगा। वहीं, 05407 अप रामपुरहाट-गया पैसेंजर 12 जून को साहिबगंज से ही चलायी जायेगी।

दरअसल, नगरनबी स्टेशन पर समपार फाटक पर सब-वे निर्माण के लिए साहिबगंज लूप सेक्शन में 12 जून को राजग्राम और पाकुड़ स्टेशनों के बीच अप और डाउन दोनों लाइन पर एक साथ 680 मिनट यानी, सुबह 05.10 बजे से शाम 4.30 बजे तक ट्रैफिक और पावर ब्लॉक लिया जाएगा। इस कारण कई ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है। कुछ को शॉट टर्मिनेट किया गया है। इसमें भागलपुर रेलखंड की ये ट्रेनें शामिल हैं। पूर्व रेलवे की ओर से नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। वहीं, संबंधित स्टेशनों को भी सूचित किया है।

अमरनाथ एक्सप्रेस रद्द रही

भागलपुर। भागलपुर-जम्मूतवी अमरनाथ एक्सप्रेस गुरुवार को रद्द रही। दरअसल सात जून को डाउन अमरनाथ एक्सप्रेस जम्मूतवी में रद्द रहने से यह ट्रेन नहीं आयी थी। इस कारण भागलपुर में यह ट्रेन रद्द रही। नार्थ ईस्टर्न रेलवे के गोंडा स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग का काम चल रहा है। इसके लिए ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया। इसके चलते अमरनाथ एक्सप्रेस रद्द रही। पूर्व रेलवे ने पूर्व में ही इसकी घोषणा कर दी थी।

भागलपुर होकर चलेगी परीक्षा स्पेशल ट्रेन

भागलपुर। रेलवे की परीक्षा के मद्देनजर हावड़ा और गया के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलायी जाएगी। यह ट्रेन भागलपुर-साहिबगंज-किऊल होकर चलेगी। 03005 नंबर की ट्रेन हावड़ा से गया के लिए 11 जून, 14 जून और 17 जून को चलेगी। यह ट्रेन सुबह 8.55 बजे भागलपुर पहुंचेगी और 9 बजे रवाना होगी। वहीं गया से 03006 नंबर यह ट्रेन 12 जून, 15 जून और 18 जून को खुलेगी। भागलपुर 6.15 बजे पहुंचेगी और 6.20 बजे रवाना हो जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें