DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशे में धुत युवक स्टेज पर चढ़कर करने लगे फायरिंग, छात्रा को लगी गोली

jamui: schoolgirl injured from bullet when drunken man began firing on stage during cultural program

चंद्रदीप थाना क्षेत्र के  इंटाबांध गांव में रविवार की रात लगभग 10 बजे सरस्वती पूजा की समाप्ति के बाद ग्रामीण बच्चों द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में गोली चल गई। गोली लगने से अष्टम वर्ग की छात्रा निशु कुमारी घायल हो गई। छात्रा को अलीगंज में प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। वहां निजी नर्सिंग होम में उसका इलाज चल रहा है।

इंटाबांध गांव में पूजा के बाद रात में बच्चे भोजपुरी गीत पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान नशे में धुत्त कुछ युवक स्टेज पर चढ़ गये और वे भी बच्चों के साथ डांस करने लगे। डांस के दौरान युवकों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली मोहन रजक की 14 वर्षीय बेटी निशु कुमारी के सीने में जा लगी। कुछ और बच्चियों को भी गोली के छींटे लगे हैं। उनका इलाज स्थानीय क्लीनिक में किया जा रहा है। घटना के बाद से पूरा गांव दहशत में है। कोई भी कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि रात में मां-बेटी घर से दलान पर जा रही थी तभी गोली लगी। उसे किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

घटना की सूचना पाकर सिकंदरा पुलिस इंस्पेक्टर रानाशंकर मिश्रा, चंद्रदीप थाना प्रभारी राजीव कुमार दल-बल के साथ गांव पहुंचे और जानकारी ली। चंद्रदीप थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन बच्चे का इलाज करवा रहे हैं। वहां से आने के बाद आवेदन लिया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jamui: schoolgirl injured from bullet when drunken man began firing on stage during cultural program