DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई में चुनाव प्रशिक्षण देने के दौरान अचानक गिरे मास्टर ट्रेनर, अस्पताल में मौत

jamui  election master trainer and middle school headmaster suddenly fallen in training session and

चुनावकर्मियों को प्रशिक्षण देने के दौरान गुरुवार को मास्टर ट्रेनर अचानक गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें एंबुलेंस से सदर अस्पताल लाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में उस समय घटी जब मास्टर ट्रेनर कैलाश प्रसाद सिन्हा मानव कोषांग के कर्मियों को प्रशिक्षण दे रहे थे।
  
मास्टर ट्रेनर झाझा के केशोपुर मध्य विद्यालय के हेड मास्टर थे। झाझा के पिपराडीह में उनका आवास है। अचानक हुए इस घटना के बाद प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे कर्मियों में भगदड़ मच गई। देखते ही देखते अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में कर्मी पहुंच गए। घटना की जानकारी डीईओ विजय कुमार हिमांशु ने डीएम धर्मेंद्र कुमार को दी। सूचना मिलते ही डीएम अस्पताल पहुंचे। 

उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली। डीएम ने कहा कि जो भी संभव हो पाएगा सरकारी मदद दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान मतदान कर्मी की मौत पर मिलने वाली सहायता राशि इन्हें भी दिलाने का प्रयास किया जाएगा। गाइडलाइन  प्राप्त कर आगे की कार्यवाही करेंगे। इधर घटना की सूचना पर मृत मास्टर ट्रेनर के परिजन अस्पताल पहुंच गए।  चिकित्सकों की मानें तो हार्ट अटैक से कैलाश प्रसाद की मौत हुई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jamui: Election master Trainer and Middle School Headmaster suddenly fallen in training session and died in hospital