ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबेतरतीब परिचालन से जाम, कीचड़ ने बढ़ाई मुश्किल

बेतरतीब परिचालन से जाम, कीचड़ ने बढ़ाई मुश्किल

स्टेशन चौक-तातारपुर सड़क पर सौ मीटर से ज्यादा दूरी तक लगा जाम स्टेशन के पास

बेतरतीब परिचालन से जाम, कीचड़ ने बढ़ाई मुश्किल
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 08 Dec 2023 02:16 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर, वरीय संवाददाता। स्टेशन चौक पर गुरुवार शाम भीषण जाम लग गया। इस दौरान स्टेशन चौक से तातारपुर आने वाली सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहन चालकों द्वारा बेतरतीब तरीके से वाहनों का परिचालन जाम की मुख्य वजह रही। रात से ही हो रही मध्यम बारिश के कारण स्टेशन चौक के पास स्थित मंदिर के समीप सड़क किनारे कीचड़ हो जाने के कारण पैदल चलने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
टोटो, ऑटो समेत चार चक्का वाहन की दोनों ओर लगी लंबी कतार के कारण शाम करीब 5.15 से लेकर 5.25 तक जाम लगा रहा। स्टेशन चौक से तातारपुर जाने वाली सड़क पर करीब सौ मीटर दूरी तक जाम लगा रहा। इस बीच वाहन चालक चौक पर लगी बैरिकेडिंग के दोनों ओर से वाहनों को निकालने का हर संभव प्रयास करते रहे। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने जाम खत्म कराकर आवागमन सामान्य करवाया।

हल्की बारिश में भी सब्जी मंडी में कीचड़, परेशान रहे लोग

उल्टा पुल स्थित सब्जी मंडी जाने वाली सड़क पर भी बारिश के दौरान कीचड़ से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। चौराहे से लोहा पट्टी जाने वाली सड़क और सब्जी मंडी होकर बस स्टैंड की ओर जाने वाली सड़क पर बाइक चालकों समेत पैदल चलने वाले यहां भी जाम से जूझते रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें