ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजगदीशपुर: पानी फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप

जगदीशपुर: पानी फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप

बायपास थाना क्षेत्र के टुट्टापुल के पास शनिवार रात बोतलबंद पानी फैक्ट्री के ऑपरेटर टुन्ना उर्फ मुन्ना ठाकुर हत्याकांड में उसके छोटे भाई संतोष कुमार ठाकुर ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है। हत्या...

जगदीशपुर: पानी फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 11 Feb 2020 02:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बायपास थाना क्षेत्र के टुट्टापुल के पास शनिवार रात बोतलबंद पानी फैक्ट्री के ऑपरेटर टुन्ना उर्फ मुन्ना ठाकुर हत्याकांड में उसके छोटे भाई संतोष कुमार ठाकुर ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है। हत्या के लिए फैक्ट्री मालिक अजित दुबे एवं कुमार कर्ण पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। एसएसपी आशीष भारती ने हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि मृतक के भाई संतोष ठाकुर ने फैक्ट्री के मालिक सहित दो लोगों के खिलाफ साजिश रचकर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने घटना स्थल की बारीकी से जांच की। इस मामले में फैक्ट्री में काम करने वाले कामगारों समेत मालिक से भी पूछताछ की गई है। घटना का ठोस सुराग नहीं मिलने पर सिटी एसपी एस.के. सरोज, डीएसपी विधि व्यवस्था नेशार अहमद, जगदीशपुर थानेदार संजय कुमार सत्यार्थी और बायपास थानेदार सुनील कुमार झा को टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि आठ फरवरी की रात में ऑपरेटर मुन्ना ठाकुर की फैक्ट्री के अंदर उसके कमरे में बदमाशों ने चाकू से गले पर एवं सिर पर वार कर हत्या कर दी थी। घटना के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को जला दिया गया था। मुन्ना सात वर्षों से फैक्ट्री में काम करता था। उसका छोटा भाई दो वर्ष से काम कर रहा था। वहीं फैक्ट्री मालिक अजित दुबे एवं कुमार कर्ण से उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें