DA Image
9 मार्च, 2021|12:45|IST

अगली स्टोरी

जगदीशपुर: वैन से 1135 बोतल विदेशी शराब जब्त

जगदीशपुर: वैन से 1135 बोतल विदेशी शराब जब्त

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सन्हौला मोड़ पर पुलिस ने एक पिकअप वैन में विभिन्न ब्रांड के 1135 बोतल विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। पिकअप में धनबाद से शराब लायी जा रही थी जिसे भागलपुर में खाली करना था।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की जगदीशपुर के रास्ते भारी मात्रा में शराब की खेप ले जायी जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने सन्हौला मोड़ पर वाहन जांच शुरू की। इस दौरान पिकअप वैन में चोकर और नमक की बोरी के नीचे शराब की पेटी छुपाकर रखी गयी थी। गाड़ी के चालक धनबाद निवासी दीपक कुमार एवं खलासी सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गाड़ी व शराब को जब्त कर लिया गया है।

शाहकुंड: 10 लीटर देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार : स्थानीय पुलिस ने किरणपुर गांव में छापेमारी कर 10 लीटर देसी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष विश्व बंधु कुमार ने बताया कि इस मामले में मुकदेव मांझी और सोनू मांझी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मुकदेव को गिरफ्तार किया गया है।

नवगछिया: सात लीटर देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार, बाइक जब्त: एनएच 31 पर वाहन चेकिंग के दौरान नवगछिया पुलिस ने सात लीटर देसी शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाई गांव निवासी अखिलेश कुमार एवं गौरव कुमार हैं। नवगछिया थानाध्यक्ष अमर विश्वास ने बताया कि चेकिंग के दौरान दोनों युवक बाइक से शराब लेकर आ रहे थे। पुलिस को देखकर दोनों भागने का प्रयास करने लगा। जिसे पुलिस द्वारा खदेड़ कर पकड़ा गया। युवक के पास से सात लीटर देसी शराब बरामद की गयी। शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने युवक की मोटरसाइकिल जब्त करते हुए गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

हथियार व शराब के साथ गिरफ्तार: गोपालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सैदपुर निवासी विज्ञान मिश्रा के बासा से मास्केट, कारतूस व अंग्रेजी शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष कुणाल आनंद चक्रवत्ती ने दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jagdishpur 1135 bottles of foreign liquor seized from vans