ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपुलिस केंद्र में बनेगा आइसोलेशन सेंटर

पुलिस केंद्र में बनेगा आइसोलेशन सेंटर

पुलिस केन्द्र स्थित प्राथमिक विद्यालय के चार कमरे को पुलिसकर्मियों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाया जाएगा। छुट्टी से लौटने वाले पुलिसकर्मियों और कोरोना के संदिग्ध पुलिसकर्मियों को इसी सेंटर में रखने की...

पुलिस केंद्र में बनेगा आइसोलेशन सेंटर
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 28 Mar 2020 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस केन्द्र स्थित प्राथमिक विद्यालय के चार कमरे को पुलिसकर्मियों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाया जाएगा। छुट्टी से लौटने वाले पुलिसकर्मियों और कोरोना के संदिग्ध पुलिसकर्मियों को इसी सेंटर में रखने की तैयारी की गई है।

डीआईजी सुजीत कुमार ने गुरुवार को पुलिस केन्द्र का निरीक्षण कर एसएसपी को आइसोलेशन सेंटर बनाने का निर्देश दिया था। अब स्कूल को सेनेटराइज कर बेड लगाने की तैयारी की जा रही है।

जिला बल के करीब डेढ़ हजार पुलिसकर्मी और अफसर कोरोना संक्रमण के बीच 24 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं। इसके साथ ही करीब 135 पुलिसकर्मी और 15 अफसर छुट्टी या अन्य कारणों से बाहर हैं। लॉकडाउन के कारण संबंधित जिले में फंसे हुए हैं। पुलिसकर्मियों को वापस ड्यूटी पर लाया जा सकता है।

मुख्यालय स्तर पर संबंधित जिले में योगदान कर ड्यूटी कराने की तैयारी की गई है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए एसएसपी ने तुरंत आइसोलेशन सेंटर बनाने का निर्देश दिया है।

इसके लिए सेल का भी गठन किया गया है। जल्द ही सारी व्यवस्थाएं पूरी कर लेने की तैयारी की गई है। इसके साथ ही पुलिस केन्द्र के गेट पर ड्यूटी से लौटने वाले पुलिसकर्मियों को हैंडवॉश के बाद सेनेटराइज्ड कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें