ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएसएम कॉलेज में अंतर महाविद्यालय संगीत प्रतियोगिता का आयोजन

एसएम कॉलेज में अंतर महाविद्यालय संगीत प्रतियोगिता का आयोजन

टीएमबीयू अंतर्गत विश्वविद्यालय सांस्कृतिक परिषद द्वारा तरंग प्रतियोगिता के लिए गायन-वादन एवं नृत्य विधा के चयन के लिए अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को एसएम कॉलेज में हुआ। प्रतियोगिता...

एसएम कॉलेज में अंतर महाविद्यालय संगीत प्रतियोगिता का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 16 Nov 2019 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टीएमबीयू अंतर्गत विश्वविद्यालय सांस्कृतिक परिषद द्वारा तरंग प्रतियोगिता के लिए गायन-वादन एवं नृत्य विधा के चयन के लिए अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को एसएम कॉलेज में हुआ। प्रतियोगिता में सात कॉलेजों की छात्राओं ने विभिन्न विधाओं की प्रस्तुति दी।

शास्त्रीय संगीत में पहले स्थान पर नीतीश रंजन, दूसरे स्थान पर नीशु कुमारी, तीसरे स्थान पर प्रज्ञेय कुमार रहे। वहीं उपशास्त्रीय संगीत में पहले स्थान पर सूरज कुमार झा, दूसरे स्थान पर नीतीश रंजन और तीसरे स्थान पर प्रज्ञेय कुमार रहे। सुगम संगीत में पहले स्थान पर अलका कुमारी, दूसरे स्थान पर जया कुमारी भारती और तीसरे स्थान पर सुष्मिता कुमारी रहीं। पश्चिमी वोकल सोलो कार्यक्रम में पहले स्थान पर शौम्या शरण, दूसरे स्थान पर सुष्मिता कुमारी और तीसरे स्थान पर अदिती रहीं।

समूह गायन में पहले स्थान पर पीजी संगीत, दूसरे स्थान पर एसएम कॉलेज और तीसरे स्थान पर मारवाड़ी कॉलेज के छात्र रहे। समूह नृत्य में एसएम कॉलेज पहले स्थान पर और टीएनबी कॉलेज दूसरे स्थान पर रहे। सोलो गीत में पहले स्थान पर जया कुमारी भारती, दूसरे स्थान पर नेहा कुमारी (टीएनबी कॉलेज) और तीसरे स्थान पर नेहा कुमारी (बीएन कॉलेज) रही। वहीं क्लासिकल सोलो डांस में अनुभूति झा पहले स्थान पर और दूसरे स्थान पर आकांक्षा कुमारी रहीं।

कार्यक्रम में स्वागत भाषण एसएम कॉलेज की प्राचार्य डॉ. अर्चना ठाकुर द्वारा किया गया। मौके पर डीएसडब्लू डॉ. योगेंद्र महतो, सांस्कृतिक परिषद की सचिव डॉ. निशा झा, संयुक्त सचिव डॉ. सुनील कुमार तिवारी सहित विभिन्न महाविद्यालयों के टीम मैनेजर उपस्थित थे। निर्णायक मंडल में डॉ. मृत्युंजय कुमार मिश्रा, डॉ. बलराम मिश्रा, नीना एस प्रसाद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें