ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस: शहीद पुलिसर्मियों की शहादत को अररिया में किया सलाम- VIDEO

भारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस: शहीद पुलिसर्मियों की शहादत को अररिया में किया सलाम- VIDEO

भारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस पर देशभर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की शहादत को सलाम करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। अररिया की पुलिस लाइन में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में एक वर्ष के दौरान देश मे...

भारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस: शहीद पुलिसर्मियों की शहादत को अररिया में किया सलाम- VIDEO
अररिया, निज संवाददाता।Mon, 21 Oct 2019 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस पर देशभर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की शहादत को सलाम करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। अररिया की पुलिस लाइन में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में एक वर्ष के दौरान देश मे ड्यूटी के दौरान वीरगति प्राप्त किये पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि सुमन अर्पित की गई।

इसके बाद शहीद जवानों के सम्मान में विशेष परेड किया गया। परेड के दौरान शस्त्र झुका कर शहीदों को सलामी दी गई। दो मिनट का मौन रखकर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने शोक संवेदना प्रकट की। इस मौके पर एसडीपीओ केडी सिंह ने भारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस साल देश भर में शहीद हुए 292 पुलिस जवानों की याद में भारतीय पुलिस बल शहीदी दिवस मनाया  जा रहा है। इन शहीदों में सात जवान बिहार से हैं।

 एसडीपीओ ने कहा कि सेना के जवान सीमा पर देश की रक्षा के लिए शहीद होते हैं और पुलिस के जवान सीमा के अंदर देश की रक्षा में शहीद होते हैं। दोनों ही सूरत में शहादत अतुलनीय है। इन्हें सम्मान देकर हम खुद सम्मानीत महसूस कर रहे हैं। इस मौके पर डीएसपी फारबिसगंज मनोज कुमार, मेजर दुर्गेश राम के अलावा एसआई ट्रेनिंग जय शंकर राम सहित जिले के सभी थानेदार और पुलिस जवान मौजूद थे।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें