ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार में अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो किशोरियों समेत चार की मौत

कटिहार में अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो किशोरियों समेत चार की मौत

कटिहार के अलग अलग प्रखंडों में रविवार को डूबने से दो किशोरियों समेत चार लोगों की मौत हो गयी। कोढ़ा थाना क्षेत्र में जहां तीन बच्चों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गयी, वहीं कुरसेला प्रखंड में दस...

कटिहार में अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो किशोरियों समेत चार की मौत
कटिहार। हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Aug 2018 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार के अलग अलग प्रखंडों में रविवार को डूबने से दो किशोरियों समेत चार लोगों की मौत हो गयी। कोढ़ा थाना क्षेत्र में जहां तीन बच्चों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गयी, वहीं कुरसेला प्रखंड में दस वर्षीय बालक की मौत हो गयी।
 
कोढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत तीरसैनी गांव के बोड़वा धार में नहाने के दौरान पानी में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गयी। रविवार की दोपहर फुलवड़िया पंचायत के तीरसैनी गांव के बाबूजों हांसदा की पुत्री नीलम कुमारी (15 वर्ष) एवं मोहन मुर्मू की पुत्री ललिता कुमारी (12 वर्ष)  गांव से सटे बोड़वा धार में कपड़े धोने के बाद नहाने लगी। इस दौरान अचानक गहरे पानी में जाने से डूबकर दोनों की मौत हो गयी। ग्रामीणों ने शव को पानी से बाहर निकाला।

ललिता अपने मां बाप की इकलौती पुत्री थी। वह वर्ग तीन में पढ़ती थी। वहीं कोढ़ा के ही चरखी निवासी मो. फसीरुद्दीन का नौ वर्षीय पुत्र मो. इलियास घर से घास काटने बहियार गया था। रास्ते में गोसाई पुल के पास पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने जब तक पानी से निकालते तब तक बालक की मौत हो गयी थी।

वहीं कुरसेला में विहुला विषहरी पूजा में रिश्तेदार के यहां आये दस वर्षीय बालक की नदी में डूबने से मौत हो गयी। घटना थाना क्षेत्र के कमला कान्ही धोबी घाट के समीप रविवार की सुबह दस बजे  हुई। मृतक अभिनंदन कुमार पिता रुदल शर्मा थाना पुरैनी जिला मधेपुरा का रहनेवाला था। 

तीरसैनी गांव में किशोरी के शव के पास शोक-संतप्त परिजन
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें