DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खगड़िया में ऑटो और जीप में भयावह टक्कर, तीन महिलाओं समेत चार ने दम तोड़ा

including three woman four killed in collision between auto and jeep in between khagaria to begusara

1 / 2शनिवार को घायलों को सदर अस्पताल ले जाते परिजन

including three woman four killed in collision between auto and jeep in between khagaria to begusara

2 / 2खगड़िया सदर अस्पताल में घायलों का इलाज करते डॉक्टर

PreviousNext

खगड़िया-बेगुसराय एनएच 31 पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के पास ऑटो और कमांडर जीप की आमने-सामने भिडंत में तीन महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में 22 घायलों में से कई की हालत गंभीर है।

मृतकों में बेगूसराय जिले के परिहारा निवासी सुरेश पोद्दार की पत्नी कौशल्या देवी, नागो सहनी की पत्नी सुनैना देवी, खगड़िया जिले के कचहरी रोड वार्ड संख्या 16 के राजकुमार साह की पत्नी लालती देवी व मूलचंद चौधरी का बेटा मदन मोहन चौधरी शामिल हैं। 

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह ऑटो से ये लोग मुंगेर घाट से गंगा स्नान कर वापस खगड़िया आ रहे थे। वहीं यात्रियों से लदा कमांडर जीप भी बेगूसराय की ओर जा रहा था। दुर्गापुर के निकट आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे ऑटो के परखच्चे उड़ गये। बताया गया कि ऑटो पर सवार कौशल्या व सुनैना की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं टक्कर के बाद जीप सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो और कमांडर में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। डीएम अनिरुद्ध कुमार व एसपी मीनू कुमारी, सदर एसडीओ मनेश कुमार मीणा, एसडीपीओ आलोक रंजन सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने की हिदायत दी।

आक्रोशित लोगों ने किया जाम
घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया। इस दौरान प्रदर्शन कर नाराजगी जताई। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि मृतक  के परिजनों को तुरंत मुआवजा राशि का भुगतान किया जाय। हालांकि सदर बीडीओ राजेश कुमार राजन, सीओ धीरबालक राय, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष शंभू पासवान आदि के समझाने-बुझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। करीब एक घंटे बाद जाम हटा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:including three woman four killed in collision between auto and jeep in between khagaria to begusarai NH 31