ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरहथियारों के साथ खगड़िया में एरिया कमांडर समेत 3 नक्सली गिरफ्तार

हथियारों के साथ खगड़िया में एरिया कमांडर समेत 3 नक्सली गिरफ्तार

एसटीएफ व खगड़िया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में हथियार और डेटोनेटर के साथ तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया।  एसटीएफ व खगड़िया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गुरुवार को गंगौर क्षेत्र के बेला रेलवे...

हथियारों के साथ खगड़िया में एरिया कमांडर समेत 3 नक्सली गिरफ्तार
नगर संवाददाता ,खगड़िया। Fri, 09 Jun 2017 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें


एसटीएफ व खगड़िया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में हथियार और डेटोनेटर के साथ तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया। 

एसटीएफ व खगड़िया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गुरुवार को गंगौर क्षेत्र के बेला रेलवे क्रॉसिंग के पास हथियार व डेटोनेटर के साथ तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया। गुप्त सूचना पर पुलिस ने नक्सली एरिया कमांडर मानकेश्वर यादव के साथ उसके दो साथी बिहारी पासवान और मो. रियाज को  गिरफ्तार किया।


इन नक्सलियों के पास से नौ एमएम की एक पिस्तौल, सात कारतूस व आठ डेटोनेटर के साथ नक्सली साहित्य बरामद किये गये। खगड़िया सदर एसडीपीओ रामांनद सागर  ने बताया कि नक्सली एरिया कमांडर मानकेश्वर यादव के खिलाफ हत्या, जबरन वसूली, सड़क निर्माण कंपनी पर हमला करने समेत कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को उनकी काफी दिनों से तलाश थी। मानकेश्वर यादव समस्तीपुर का रहने वाला है जबकि बिहारी पासवान व मो. रियाज बेगूसराय के रहने वाले हैं। 
एसडीपीओ ने बताया कि  इस आपरेशन में एसटीएफ के अलावा गंगोर थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार सहित आधा दर्जन पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। नक्सली कहीं जाने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के पास किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। एसडीपीओ ने इसे खगड़िया पुलिस की बड़ी उपलब्धि बतायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें