ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरशादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने दोनों को दी खौफनाक सजा

शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने दोनों को दी खौफनाक सजा

युवक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर जाकर मिलना पड़ा महंगा। ग्रामीणों ने पीट-पीटकर जहां महिला को मार डाला वहीं युवक  की हालत गंभीर। नरपतगंज थाना क्षेत्र के मधुरा उत्तर पंचायत के वार्ड पांच...

शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने दोनों को दी खौफनाक सजा
एक संवाददाता,नरपतगंज (अररिया)। Thu, 14 Sep 2017 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर जाकर मिलना पड़ा महंगा। ग्रामीणों ने पीट-पीटकर जहां महिला को मार डाला वहीं युवक  की हालत गंभीर।

नरपतगंज थाना क्षेत्र के मधुरा उत्तर पंचायत के वार्ड पांच में मंगलवार की रात दोनों की ग्रामीणों ने इतनी पिटाई की कि प्रेमिका की वहीं मौत हो गयी जबकि प्रेमी युवक की हालत गंभीर है, उसे तेजाब पिला दिया गया है।


युवक जैसे ही शादीशुदा प्रेमिका के घर घुसा कि पीछे से महिला के पति ने दोनों को पकड़ लिया और शोर मचाकर ग्रामीणों को बुला लिया। ग्रामीणों ने लाठी डंडे से धुनाई शुरू कर दी। महिला ने वहीं दम तोड़ दिया। युवक जब बेसुध होकर जमीन पर गिर गया और पानी मांगने लगा तो पानी के बदले तेजाब पिला दिया गया।

युवक का फारबिसगंज में इलाज चल रहा है। बताया गया कि जहरा यादव की पत्नी पारसमणि और गांव के ही घनश्याम सिंह के बीच संबंध को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हो चुकी थी। पीएचसी प्रभारी डा़ योगेन्द्र सिंह ने कहा कि युवक की पिटाई के बाद उसे तेजाब भी पिलाया गया है। नरपतगंज थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि युवक की हालत नाजुक होने के कारण फर्द बयान नहीं लिया जा सका है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें