DA Image
3 अप्रैल, 2020|11:24|IST

अगली स्टोरी

अंगिका में कोई गीत लिखकर दें तो वह जरूर गायेंगे: हंसराज रघुवंशी

default image

डमरू वाला व भोला भंडारी-2 गीत जल्द बाजार में आयेगा

भजन के अलावा फिल्मों में भी गीत गा रहे हैं रघुवंशी

भागलपुर। वरीय संवाददाता

गायिकी के क्षेत्र में उभरते सितारे हंसराज रघुवंशी ने कहा कि अगर कोई अंगिका में गीत लिखकर देगा तो वह उसे जरूर गायेंगे। हर भाषा अच्छी होती है। बिहार के लोग काफी अच्छे हैं। भागलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे रघुवंशी ने रविवार को स्थानीय होटल में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का बोलने का अंदाज काफी अच्छा है। उनके बारे में कई लोगों से सुना है।

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले रघुवंशी ‘मेरा भोला है भंडारी करे नंदी की सवारी... गीत से पूरे देश में छा गये और लोगों के चहेते सिंगर बन गये। उन्होंने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में यह गीत गाया था। उन्हें पता भी नहीं था कि देश में इस गीत को इतना पसंद किया जायेगा। इस गाने को 2.8 मिलियन्स व डमरू वाला गीत को 16 मिलियन से अधिक लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। उन्होंने बताया कि भोले भंडारी व सैनिकों की दुआ के कारण ही मेरा भोला है भंडारी गीत काफी पॉपुलर हुआ और आज वह इस मुकाम पर हैं। उनकी जटा भी भोले भंडारी की देन है।

उन्होंने कहा कि सामाजिक कुरीतियों को धार्मिक गीत या भजन के माध्यम से कम किया जा सकता है। भगवान हर किसी के दुख को हरते हैं। हंसराज रघुवंशी ने कहा कि वह अपने गाने खुद तैयार करते हैं और गाते हैं। वह भजन के अलावा फिल्मों में भी गीत गा रहे हैं। हाल में पल-पल दिल के पास फिल्म में सन्नी देओल के बेटे करण देओल के लिए ‘आधा भी ज्यादा है यहां...गीत गा चुके हैं।

बाबाजी के नाम से मशहूर गायक ने कहा कि उनके पापा प्रेमलाल रघुवंशी उनके गुरु व रोल मॉडल हैं। उन्होंने बचपन से मुझे इस क्षेत्र में आने के लिए प्रोत्साहित किया। आगे शिवरात्रि पर डमरू बजाया गीत जल्द ही श्रोता सुन सकेंगे। इसके अलावा भोला भंडारी- 2 गीत भी जल्द आयेगा। शादी के बारे में कहा कि वह जल्द शादी करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If you write a song in Angika he will definitely sing Hansraj Raghuvanshi