husband of counclour and accused of attack on municipal commissioner got bail from district court - नगर आयुक्त पर हमले के आरोपी और पार्षद संध्या गुप्ता के पति विनय गुप्ता को जमानत DA Image
6 दिसंबर, 2019|6:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर आयुक्त पर हमले के आरोपी और पार्षद संध्या गुप्ता के पति विनय गुप्ता को जमानत

Court, order, university 

जिला व सत्र न्यायाधीश की अदालत से गुरुवार को नगर निगम में तोड़फोड़ और नगर आयुक्त पर हमले के आरोपी वार्ड नंबर 41 के पार्षद संध्या गुप्ता के पति विनय कुमार गुप्ता को जमानत मिल गई।

पहले जिला जज के कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी नामंजूर होने के बाद दो सप्ताह पूर्व पार्षद पति ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। बचाव पक्ष के अधिवक्ता वीरेश प्रसाद मिश्रा ने बताया कि सीजेएम कोर्ट में सरेंडर के बाद जिला जज के कोर्ट में नियमित जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी। 

केस डायरी के आधार पर गुरुवार को दोनों पक्षों की ओर से बहस के बाद जिला जज रामश्रेष्ठ राय ने जमानत अर्जी मंजूर कर लिया। विनय गुप्ता पर आरोप है कि चार अप्रैल 2018 को पार्षद पति विनय गुप्ता के साथ पार्षद प्रमोद लाल, संजय सिन्हा और विनय गुप्ता के रिश्तेदार टुनटुन गुप्ता ने नगर निगम में तोड़फोड़ की थी।

बीच-बचाव करने आए नगर आयुक्त पर भी हमला कर दिया गया था। इस मामले में कार्यालय के प्रधान सहायक के बयान पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मौके से गिरफ्तार टुनटुन गुप्ता को पूर्व में जमानत मिल गई थी। वहीं पार्षद संजय सिन्हा और प्रमोद लाल को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिली थी। अधिवक्ता ने कहा कि विनय गुप्ता की रिहाई के लिए रिलीज ऑर्डर जेल भेजा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband of counclour and accused of attack on municipal commissioner got bail from district court