DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर में हॉरर किलिंग: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव नदी किनारे झाड़ियों में फेंका

dipak kumar of kahalgaon of bhagalpur file photo

भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र के देवरी महेशपुर गांव में प्रेम प्रसंग के चलते हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। युवक की गांव में ही गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को गांव के निकट लखड़िया बहियार स्थित कोवा नदी किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया। युवक की खोजबीन के दौरान परिजनों को मंगलवार की सुबह उसका शव मिला, शव देख घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भागलपुर भेज दिया।
 
युवक के पिता मोती मंडल ने प्रेमिका, उसकी मां, पिता समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दर्ज मामले के अनुसार, दीपक कुमार उर्फ लड्डू (18) चचेरे भाई मनीष कुमार और अशोक कुमार के साथ घर से कुछ दूरी पर स्थित बासा पर रविवार रात सोये थे। करीब 11 बजे दीपक चचेरे भाई के साथ पटवन करने के लिये जाने लगा। इसी बीच प्रेमिका ने उसे फोनकर बुला लिया। दीपक प्रेमिका के घर की छत पर चढ़ गया। वहीं चचेरा भाई काफी देर तक इंतजार करने के बाद लौटकर बासा पर सो गया।

 सोमवार सुबह तक जब वापस नहीं आया तो खोजबीन की जाने लगी। मनीष ने परिजनों को बताया कि रविवार रात वह लड़की के घर पर गया था तब से लौटा नहीं है। परिजनों ने लड़की के पिता से पूछताछ की। लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। खोजबीन के क्रम में अगले दिन मंगलवार की सुबह दीपक का शव कोवा नदी किनारे झाड़ी में औंधे मुंह पड़ा मिला।
 
युवक के पिता ने प्रेमिका, उसके पिता, मां सहित चार लोगों के खिलाफ बेटे की गला दबाकर हत्या कर शव को नदी में फेंकने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रेमिका के पिता, मां सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Horror killing in Bhagalpur: after brutal murder of boyfriend of daughter throw river side in kahalgaon