ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमुई में खौफनाक वारदात, प्रेम प्रसंग में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

जमुई में खौफनाक वारदात, प्रेम प्रसंग में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

जमुई सदर थाना क्षेत्र के अचहरी गांव में एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। युवक लखीसराय जिले के धर्मरायचक निवासी गोपाल साव के  23 वर्षीय बेटे जितेंद्र...

जमुई में खौफनाक वारदात, प्रेम प्रसंग में युवक को पीट-पीटकर मार डाला
जमुई। निज संवाददाताTue, 18 Jun 2019 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई सदर थाना क्षेत्र के अचहरी गांव में एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। युवक लखीसराय जिले के धर्मरायचक निवासी गोपाल साव के  23 वर्षीय बेटे जितेंद्र कुमार थे। 

बताया जाता है सोमवार को अपने रिश्तेदार सह अचहरी गांव निवासी ब्रहमदेव साव के बेटे सुनील साव की शादी में शामिल होने के लिए आया था। फुफेरा बहनोई शंभू साव और सुनील साव ने जितेंद्र को फोन कर शादी में शामिल होने के लिए बुलाया था। जहां लोगों ने बुरी तरह पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। युवक के सिर पर कई गहरे चोटे के निशान भी देखे गए।

ग्रामीणों ने बताया कि जितेंद्र शादी में शामिल होने के लिए दुकान से लगभग 90 हजार रुपया भी लेकर घर से चला था। साथ ही उसके गले में एक सोने का चेन भी था जिसका कहीं पता नहीं चल रहा है। वहीं मृतक के पिता गोपाल साव ने जितेंद्र की हत्या करने वालों में शंभू साव, संजय साव, सुनील साव, मुन्ना साव, रघुनंदन साव और बबीता देवी के शामिल होने को आरोप लगा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस अचहरी गांव पहुंच कर मृतक युवक का शव उसके रिश्तेदार के घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेती आई। जहां पोस्टमार्टम के बाद मृतक युवक का शव उसके परिजन को सौंप दिया गया। 

इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ लगता है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें