ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिहार: अवैध संबंध में युवक की पिटाई के बाद महिला के परिजनों ने जहर देकर मार डाला-VIDEO

बिहार: अवैध संबंध में युवक की पिटाई के बाद महिला के परिजनों ने जहर देकर मार डाला-VIDEO

कटिहार में अवैध प्रेम संबंध के मामले में महिला के परिजनों के युवक की पिटाई और फिर जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना कटिहार के रौतारा थाना क्षेत्र के धरमगंज संथाली टोला की है। मामले के तूल पकड़ने के...

बिहार: अवैध संबंध में युवक की पिटाई के बाद महिला के परिजनों ने जहर देकर मार डाला-VIDEO
कटिहार, एक संवाददाताSun, 07 Jul 2019 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार में अवैध प्रेम संबंध के मामले में महिला के परिजनों के युवक की पिटाई और फिर जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना कटिहार के रौतारा थाना क्षेत्र के धरमगंज संथाली टोला की है। मामले के तूल पकड़ने के बाद एएसपी हरी मोहन शुक्ला ने मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

उन्होंने बताया कि मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है, जो मामले की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि जांच में जो भी लोग इस मामले में दोषी होंगे उन पर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी और अगर इस पर किसी पुलिस अधिकारी की कोई कोताही वाली बात सामने आयी तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। 

बताते चलें कि शनिवार को रौतारा थाना क्षेत्र के धरमगंज संथाली टोला से एक मामला सामने आया था, जिसमें अवैध प्रेम संबंध के चक्कर में महिला के परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से पहले युवक ताला मरांडी को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की और फिर जब उसने टूटते सांसों के बीच पानी मांगा तो उसे जहरीला पानी पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें