ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल में मामूली विवाद में होमगार्ड जवान ने परिवार संग मिलकर पड़ोस में रह रहे वृद्ध को मार डाला

सुपौल में मामूली विवाद में होमगार्ड जवान ने परिवार संग मिलकर पड़ोस में रह रहे वृद्ध को मार डाला

सुपौल के जदिया में बकरी को मारने को लेकर मामूली विवाद में पड़ोसियों ने वृद्ध की लोहे के रॉड से वार कर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार देर रात की है। हत्या के विरोध में मृतक के परिजनों ने शनिवार को कुछ देर...

सुपौल में मामूली विवाद में होमगार्ड जवान ने परिवार संग मिलकर पड़ोस में रह रहे वृद्ध को मार डाला
जदिया। निज संवाददाताSat, 15 Aug 2020 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल के जदिया में बकरी को मारने को लेकर मामूली विवाद में पड़ोसियों ने वृद्ध की लोहे के रॉड से वार कर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार देर रात की है। हत्या के विरोध में मृतक के परिजनों ने शनिवार को कुछ देर के लिए सड़क भी जाम किया।

 मृतक वृद्ध बेचन राय के बेटे अशोक राय के बयान पर जदिया थाना में केस दर्ज किया गया है। दर्ज केस में अशोक राय ने कहा है कि शुक्रवार की रात उनके चचेरे भाई सुरेन्द्र राय की बकरी को पड़ोसी दिनेश राय की पत्नी प्रमिला ने मारा था। बकरी को मारने को लेकर जब उसके पिता बेचन राय, चाचा बुचन राय और वार्ड सदस्य श्याम पोदार दिनेश राय की पत्नी प्रमिला देवी को चचेरे भाई सुरेन्द्र राय के दरवाजे पर समझा रहे थे।

 उसी समय दिनेश राय और उसकी पत्नी प्रमिला देवी और बेटा संतोष, कारी, मंजेश और पिलो राय अचानक पिता के साथ धक्का मुक्की और गाली गलौज करने लगे। लोग समझा ही रहे थे कि सभी आरोपी हाथ में लाठी डंडा और लोहे की खन्ती लेकर पिता, चाचा और चचेरे भाई के साथ धक्का मुक्की और गाली गलौज करने लगे। बचाने के दौरान चाचा बुचन राय और चचेरे भाई सुरेन्द्र राय को मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसके बाद जान मारने की नीयत से दिनेश राय ने लोहे की खन्ती से उसके पिता बेचन राय पर हमला कर दिया। दाहिने कनपटी में खंती लगने से वह बेहोश होकर गिर पड़े। कुछ देर बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी दिनेश राय को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दिनेश राय होमगार्ड का जवान है जो छातापुर के राजेश्वरी ओपी में तैनात है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें