ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरग्रामीण बैंक के प्रबंधक को अपहर्ताओं ने रिहा किया

ग्रामीण बैंक के प्रबंधक को अपहर्ताओं ने रिहा किया

ग्रामीण बैंक के प्रबंधक को अपहर्ताओं ने रिहा किया

ग्रामीण बैंक के प्रबंधक को अपहर्ताओं ने रिहा किया
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 29 Mar 2018 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

खैरा के झूंडो के ग्रामीण बैंक के प्रबंधक राजकुमार पासवान को अपहर्ताओं ने बुधवार की देर शाम रिहा कर दिया।

रिहाई की पुष्टि करते हुए एसपी जे.रेड्डी ने बताया कि पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण अपहर्ताओं ने शाखा प्रबंधक को रिहा कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से जिले के सात थाने की पुलिस लगातार बरामदगी के लिए छापेमारी चला रही थी। इस छापेमारी दल में जमुई एसडीपीओ, झाझा एसडीपीओ, खैरा थाना, झाझा थाना, सोनो थाना, चरकापत्थर थाना, लक्ष्मीपुर थाना के अलावा कई कई थाने की पुलिस लगी थी।

सुईया में टावर लोकेशन मिलने के बाद पुलिस लगातार उसी क्षेत्र में अपनी दबिश बना रखी थी। बुधवार की शाम करीब 7 बजे उन्हें रेलवे ट्रैक पर लाकर छोड़ दिया। जहां से पैदल चलते हुए झाझा के समीप नरगंजो स्टेशन पहुंचे जहां से ट्रेन पकड़कर देवघर स्थित अपने आवास बुधवार की देर रात करीब 2 बजे पहुंच गए।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इस दौरान अपराधियों ने उन्हें कहां-कहां रखा। अपहृत को जमुई लाए जाने के बाद विस्तृत जानकारी मिल पाएगी। हालांकि उनके रिहाई से जहां परिजनों को खुशी है वहीं पुलिस प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

बता दें कि शाखा प्रबंधक राजकुमार पासवान का अपहरण अपराधियों ने सोमवार की शाम शाखा बंद कर घर लौटने के क्रम में कर लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें