ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकोरोना का खौफ: भागलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

कोरोना का खौफ: भागलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जेएलएनएमसीएच)  के आइसोलेशन क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती 55 वर्षीय मरीज की इलाज के दौरान शनिवार की रात मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट निगेटिव...

कोरोना का खौफ: भागलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत
भागलपुर, कार्यालय संवाददाताSun, 29 Mar 2020 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जेएलएनएमसीएच)  के आइसोलेशन क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती 55 वर्षीय मरीज की इलाज के दौरान शनिवार की रात मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अस्पताल अधीक्षक डॉ. आरसी मंडल ने दोपहर को पहले बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव है और शाम सात बजे के बाद बताया कि रिपोर्ट निगेटिव है। जिस मरीज की मौत हुई है वो सोनपुर छपरा निवासी 55 वर्षीय शख्स दिल्ली से आने वाली ट्रेन से 25 मार्च से भागलपुर आए थे। उसे 25 मार्च की शाम 7 बजे जेएलएनएमसीएच (मायागंज अस्पताल) के इमरजेंसी में डॉ अविलेश कुमार के यूनिट भर्ती कराया गया था।  

 ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली होने के कारण में ही उसे 25-26 मार्च के रात में कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। 27 मार्च को उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए पटना भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान शनिवार की रात में उसकी मौत हो गई।  

इमरजेंसी वार्ड में 25 मार्च की शाम सात बजे भर्ती कराया गया था
सोनपुर, सारण निवासी 55 वर्षीय शख्स 25 मार्च को ट्रेन से दिल्ली से भागलपुर आया था। उसे सांस लेने में तकलीफ,सर्दी, खांसी की शिकायत के साथ मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में 25 मार्च की शाम सात बजे भर्ती कराया गया था। उसका डॉ. अविलेश कुमार की यूनिट में भर्ती में उसका इलाज चल रहा था। 25/26 की रात में उसे ह्रदय रोग की शिकायत पर एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया।

27 मार्च को उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए पटना भेज दिया गया। इधर 28 शनिवार की रात करीब आठ बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मायागंज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरसी मंडल ने बताया कि रविवार को दोपहर बाद आये रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजीटिव पाया गया इसकी रिपोर्ट स्थानीय एवं पटना स्वास्थ्य विभाग को दे दी गयी है। वहीं शाम होते ही उन्होंने कहा कि रिपोर्ट निगेटिव आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें