DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड न्यूज! अब 24 कोच के साथ भागलपुर-रांची रूट पर चलेगी वनांचल एक्सप्रेस

vananchal express in bhagalpur to ranchi route

भागलपुर से रांची जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। वनांचल एक्सप्रेस जल्द ही 24 कोच के साथ चलने वाली है। उपमहाप्रबंधक एसएस गहलोत ने इस बारे में मातहत अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया है। निरीक्षण के लिए भागलपुर पहुंचे निरीक्षण के दौरान प्लेटफार्म की टूटी फर्श और खराब मेंटेनेंस के कारण इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों को काफी फटकार लगायी।
 
वनांचल एक्सप्रेस अभी 14 कोच के साथ चल रही है। एजीएम ने एडीआरएम एसके भगत और एरिया मैनेजर एके सिंह से पहले इस ट्रेन के बारे में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा कि यह हाई डिमांग वाली ट्रेन है। 24 कोच की संभावना भी है। उन्होंने मौके पर ही निर्देश दिया कि इसके स्टॉपेज वाले दूसरे स्टेशनों की कोच क्षमता की जानकारी लें कि इस ट्रेन को 24 कोच के साथ चलाने में कोई दिक्कत तो नहीं है।

गहलोत जमालपुर से निरीक्षण के बाद शाम 4.30 बजे भागलपुर पहुंचे। सबसे पहले रेलवे कालोनी गए जहां रेलकर्मियों के परिजनों ने पानी, नाली और गंदगी की शिकायत की। क्वार्टर मेंटेनेंस के बारे में महिलाओं ने घर से निकल कर शिकायतें की। कुछ महिलाओं ने एजीएम से कहा कि वह खुद उनकी घरों में चलकर देखें, किस हालात में रहतें लोग। एजीएम ने इंजीनियर से कहा कि तमाम कमियों को अविलंब दूर कराएं। निरीक्षण के दौरान स्टेशन डायरेक्टर सीपी शर्मा, स्टेशन अधीक्षक समर सिंह, पीडब्ल्यूआई आरके सिंह आदि मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Good news: Vananchal Express will be run with 24 coaches in bhagalpur to ranchi route