good news puja special train from saharsa to Delhi and punjab after holi - गुड न्यूज! होली के बाद दिल्ली और पंजाब के लिए चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेनें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड न्यूज! होली के बाद दिल्ली और पंजाब के लिए चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेनें

saharsa railway station

समस्तीपुर मंडल ने दिल्ली और पंजाब के लिए आरक्षित और अनारक्षित पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का हाजीपुर मुख्यालय को प्रस्ताव भेजा है। समस्तीपुर मंडल के सीनियर डीसीएम वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि यात्री सुविधा और होली के बाद बढ़ी भीड़ को नियंत्रित करने की सोच के साथ पांच से सात मार्च तक सहरसा से अमृतसर के लिए जनसेवा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी। इसके लिए वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने प्रस्ताव भेजा है। उन्होंने कहा कि दरभंगा स्टेशन से भी इसी तिथि पर जननायक स्पेशल ट्रेन चलाने का भी प्रस्ताव है।

पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर जोन को भेजे प्रस्ताव में सहरसा स्टेशन पर होली के बाद दिल्ली और पंजाब जाने वाले यात्रियों की बढ़ने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की जरूरत को दर्शाया गया है। होली पर्व में घर आने के बाद वापस अपने कार्यस्थल लौटने वाले यात्रियों की संख्या काफी होती है।

सहरसा स्टेशन पर  मेले जैसा नजारा दिखता है। समस्तीपुर मंडल प्रशासन का मकसद है कि स्पेशल ट्रेन परिचालन शुरू कर भीड़ को नियंत्रित रखा जाय। समस्तीपुर मंडल के सीनियर डीसीएम ने कहा कि पूजा स्पेशल ट्रेन चलवाने के लिए प्रयासरत हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:good news puja special train from saharsa to Delhi and punjab after holi