ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसहरसा से मायानगरी के लिए चली ट्रेन, सांसद ने झंडी दिखाकर किया रवाना

सहरसा से मायानगरी के लिए चली ट्रेन, सांसद ने झंडी दिखाकर किया रवाना

सहरसा के लोगों को मायानगरी मुंबई जाने का सपना पूरा हुआ। मंगलवार को सहरसा रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, एडीआरएम एसआर मीणा, विधायक अरूण कुमार सहित अन्य ने...

मंगलवार को सहरसा स्टेशन पर हमसफर ट्रेन को हरी झंडी दिखाते सांसद पप्पू यादव, एडीआरएम एसआर मीणा व अन्य।
1/ 2मंगलवार को सहरसा स्टेशन पर हमसफर ट्रेन को हरी झंडी दिखाते सांसद पप्पू यादव, एडीआरएम एसआर मीणा व अन्य।
सहरसा रेलवे स्टेशन पर सहरसा से मुंबई हमसफर एक्सप्रेस के उद्घाटन के मौके पर जुटे लोग।
2/ 2सहरसा रेलवे स्टेशन पर सहरसा से मुंबई हमसफर एक्सप्रेस के उद्घाटन के मौके पर जुटे लोग।
सहरसा | नगर संवाददाताWed, 27 Feb 2019 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा के लोगों को मायानगरी मुंबई जाने का सपना पूरा हुआ। मंगलवार को सहरसा रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, एडीआरएम एसआर मीणा, विधायक अरूण कुमार सहित अन्य ने बांद्रा सहरसा बांद्रा हमसफर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

इसके अलावा सहरसा स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या तीन, चार और पांच का लोकार्पण, स्टेशन पर नये चौड़ी पैदल उपरगामी पुल का शिलान्यास व गाड़ी संख्या 13206/07 जनहित एक्सप्रेस में एक द्वितीय श्रेणी के एसी कोच का शुभारंभ किया गया। 

आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सासंद ने कहा कि कोई भी राजनेता अपनी जेब से विकास नहीं करता है। विकास जनता की देन होती है और इसमें सबके सहयोग की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि ललित बाबू के बाद कोसी और सीमांचल में सहरसा-पूर्णिया के अलावा कहीं भी नही बड़ी लाइन नहीं बनी। बिहार से आधा दर्जन से अधिक रेल मंत्री होने के बाद भी जो काम आजादी के 70 साल बाद नहीं हुआ। वह पांच साल में हुआ। सासंद ने कहा कि बिहार में केवल सहरसा को दो-दो हमसफर एक्सप्रेस, पांच प्लेटफॉर्म, पटना के लिए रात की ट्रेन का सौगात मिली।

  उन्होंने कहा कि सहरसा में दूसरा वाशिंग पिट बनने के बाद हमसफ़र सप्ताह में तीन दिन चलेगी। वहीं सासंद ने ओवरब्रिज के सवाल पर कहा कि पांच पांच टेंडर, की राशि उपलब्ध होने के बाद भी बिहार सरकार की इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। 

कार्यक्रम को विधायक अरूण कुमार, सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने संबोधित किया। मौके पर जअपा जिलाध्यक्ष अब्दुस सलाम, हरिहर गुप्ता, इंदुभुषण सिंह, रंजन यादव, शैलेन्द्र शेखर, जितेन्द्र भगत, गुड्डू यादव सहित अन्य मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें