ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरगुड न्यूज! भागलपुर से सहरसा के बीच एक बार फिर से चलेगी ट्रेन, तैयारी शुरू

गुड न्यूज! भागलपुर से सहरसा के बीच एक बार फिर से चलेगी ट्रेन, तैयारी शुरू

रेलवे ने भागलपुर-रांची और भागलपुर सहरसा एक्सप्रेस चलाने की तैयारी शुरू कर दी है। ट्रेन चलाने के संबंध में पूर्व रेलवे ने स्टेशन अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। भागलपुर-रांची एक्सप्रेस के जल्द चलने की...

गुड न्यूज! भागलपुर से सहरसा के बीच एक बार फिर से चलेगी ट्रेन, तैयारी शुरू
भागलपुर, वरीय संवाददाताWed, 27 Feb 2019 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ने भागलपुर-रांची और भागलपुर सहरसा एक्सप्रेस चलाने की तैयारी शुरू कर दी है। ट्रेन चलाने के संबंध में पूर्व रेलवे ने स्टेशन अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। भागलपुर-रांची एक्सप्रेस के जल्द चलने की संभावना है।

स्टेशन अधीक्षक समर कुमार सिंह ने बताया कि भागलपुर -रांची एक्सप्रेस 22 कोच की होगी। सभी एलएचबी कोच होंगे। इसमें एसी,स्लीपर और सामान्य श्रेणी की बोगी रहेगी। सहरसा-भागलपुर एक्सप्रेस 24 कोच की होगी। इस ट्रेन में भी एसी, स्लीपर और सामान्य श्रेणी की बोगियां रहेगी।

स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही ट्रेनों के परिचालन पर निर्णय लिया जाएगा। बुधवार को रेल अधिकारियों ने रैक को कोचिंग यार्ड में रखने को लेकर विचार-विमर्श किया। एक अधिकारी ने बताया कि भागलपुर कोचिंग यार्ड में अतिरिक्त रैक को रखने की व्यवस्था नहीं है। प्लेटफार्म पर रैक रखने पर अन्य ट्रेनों का परिचालन बाधित होगा। इसकी जानकारी मुख्यालय को दी गयी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें