DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान में बिकने से बची खगड़िया की युवती, एक कॉल ने बचाई जिंदगी

खगड़िया के चौथम थानाक्षेत्र के  गांव की एक युवती राजस्थान में बिकने से बाल-बाल बच गई। पुलिस ने 21 दिनों से लापता 19 वर्षीया युवती को बरामद करते हुए राजस्थान के आरोपी युवक को भी दबोच लिया। 

चौथम पुलिस दोनों को लेकर मंगलवार को खगड़िया पहुंची। आरोपी मदन लाल राजस्थान चुरु के सुगना राम का बेटा है।  बरामद युवती ने पुलिस को बताया कि पिछले 21 मार्च को मां की डांट से नाराज होकर वह अपने ननिहाल पटना के लिए निकल गई। जैसे ही वह मानसी स्टेशन पहुंची ट्रेन छूट गई। इसी बीच एक अनजान युवक आया और बहला-फुसलाकर उससे दोस्ती कर ली। फिर दोनों ट्रेन पर चढ़ गये। युवती के मुताबिक इस बीच युवक ने चाय व बिस्कुट में नशीली दवा मिलाकर खिला दिया।

इस कारण उसे जब 24 घंटे बाद होश आया तो उसने खुद को दिल्ली में पाया।  नाराजगी जताने पर युवक उसे पटना पहुंचाने के बहाने राजस्थान लेकर चला गया। युवती ने बताया कि आरोपी ने उसे राजस्थान के चुरु स्थित घर में 21 दिनों तक रखा। युवती के मुताबिक इस बीच उसे बेचने का भी सौदा कर लिया गया था जिसकी भनक युवती को लग गई। लड़की के पास के  मोबाइल को युवक पहले ही फेंक चुका था। युवती ने बताया इस बीच उसने युवक के मोबाइल से ही अपने रिश्तेदार को फोन कर पूरी जानकारी दी।

इधर युवती के लापता होने के बाद ही पीड़ित पिता ने चौथम थाना में बेटी की गुमशुदगी संबंधी रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। मानव तस्करी की सूचना मिलते ही परिजन परेशान हो गये। इसकी सूचना एसपी को दी गई। इसके बाद पुलिस अलर्ट हुई। फिर मोबाइल सीडीआर एवं लोकेशन के आधार पर चौथम पुलिस राजस्थान के चुरु जिला पहुंची।

राजस्थान की लोकल पुलिस के सहयोग से आरोपी के घर पहुंची तो युवती  को बेचकर गाड़ी पर बैठा दिया गया था। लेकिन तभी पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। इस बीच भाग रहे आरोपी युवक को भी गिरफ्तार  कर  लिया गया। चौथम थानाध्यक्ष ने बताया कि कोर्ट में लड़की का 164 का बयान कराया गया है। इसके बाद मेडिकल भी किया जाएगा।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girl of Khagaria recover from Rajasthan were trapped in trap of human trafficking