DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खगड़िया: मिट्टी का टीला गिरने से बच्ची की मौत, महिला समेत दो घायल

girl child killed after soil mound fall on her at khagaria

खगड़िया के मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र-अमनी पथ पर माड़र गांव के पास निर्माणाधीन पुल के नीचे मिट्टी खोदने के दौरान धंसना(मिट्टी का टीला) गिरने से एक आठ वर्षीया बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे में एक बच्ची और एक महिला घायल है।  मृतका अनसरी खातून माड़र निवासी मो. एजाज की बेटी थी। घायलों में मारड़ गांव के मो. शमीम की दस वर्षीय बेटी आफरीन और मो. मुनीश की 37 वर्षीया पत्नी रुकसाना खातून गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल आफरीन का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। 

रूकसाना सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिट्टी में और बच्चियों के दबे होने की आशंका पर सीओ धीरबालक राय ने जेसीबी के माध्यम से वहां की मिट्टी को हटवाया। हालांकि कुछ नहीं मिला। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की सुबह आधा दर्जन बच्चियां और महिलाएं मिट्टी खोद रही थी लेकिन जैसे धंसना गिरा तीनों चपेट में आ गई। बाकी जान बचाकर भाग गये।  

इधर मिट्टी में दबे तीनों को खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया। अस्पताल में परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों की भी भीड़ उमड़ पड़ी। घटना के बाद आफरीन की मां और अनसरी की फुआ नजराना खातून सदमे में थी। भतीजी अनसरी की मौत और बेटी आफरीन के गंभीर रूप से घायल होने सूचना पर नजराना अस्पताल परिसर में बेसुध पड़ी थी। उन्होंने बताया कि अनसरी के पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उनकी मां पर ही पूरे परिवार की जिम्मेवारी थी। 

घटना के बाद मृतका अनसरी के परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं थे। काफी समझाने बुझाने पर तैयार हुए। पोस्टमार्टम के बाद सीओ के हाथों चार लाख का चेक दिया गया। मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, लोजपा जिलाध्यक्ष मो मासूम, मुखिया प्रतिनिधि मंजर आलम, पूर्व मुखिया तनवीर हसन, थानाध्यक्ष अविनाश चंद्र, जदयू नेता मो फिरदौस, सुबोध यादव आदि मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl child killed after soil mound fall on her at khagaria