ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमुई में गैंगवार, गाड़ी पर हमला कर ताबड़तोड़ बम और गोलियों बरसा दो की हत्या

जमुई में गैंगवार, गाड़ी पर हमला कर ताबड़तोड़ बम और गोलियों बरसा दो की हत्या

जमुई के झाझा-कोहबरवा मार्ग के तेलियाडीह मोड़ के समीप गैंगवार में बदमाशों ने बम व गोली से दो लोगों को उड़ा दिया। हमले में बेलाटांढ़ का राजेश यादव व लक्ष्मीपुर के मगही के मनोज यादव की मौत हो गई है। जबकि...

स्कार्पियो जिस पर अपराधियों ने किया हमला
1/ 2स्कार्पियो जिस पर अपराधियों ने किया हमला
घटना स्थल पर तैनात  पुलिस के जवान व स्थानीय लोग
2/ 2घटना स्थल पर तैनात  पुलिस के जवान व स्थानीय लोग
झाझा (जमुई)। हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Jan 2019 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई के झाझा-कोहबरवा मार्ग के तेलियाडीह मोड़ के समीप गैंगवार में बदमाशों ने बम व गोली से दो लोगों को उड़ा दिया। हमले में बेलाटांढ़ का राजेश यादव व लक्ष्मीपुर के मगही के मनोज यादव की मौत हो गई है। जबकि स्कॉर्पियो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। 
 
जिस वाहन पर अपराधियों ने हमला किया उसका उपयोग मगही का संजय यादव करता है। संजय पर कई संगीन मामले थाने में दर्ज है।  शुक्रवार को संजय यादव झाझा रेफरल अस्पताल में इलाजरत रिश्तेदार को देखने के लिए उसी गाड़ी से पहुंचे थे। किसी कारणवश संजय यादव रुक गए और बहनोई और दोस्त को उसी स्कॉर्पियो से भेज दिया।

गाड़ी रुकते हीं ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां
बताया जाता है कि हमलावर एक बोलेरो और बाइक से आए थे। दो बाइकों पर तीन-तीन की संख्या में सवार थे। बदमाशों ने सुनसान सड़क पर पहले स्कॉर्पियों को रुकने का इशारा किया, जैसे ही चालक ने ब्रेक लगाया कि ताबड़तोड़ बम और गोलियों बरसाना शुरू कर दिया। इस दौरान वाहन का चालक फरार हो गया। बाद में अपराधियों ने गाड़ी से खींच एक को गोली मारी और दूसरे घायल को गाड़ी के अंदर में ही गोली मार दी। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।
 
घटनास्थल पर मिले पांच खोखे
घटनास्थल पर मृतकों के खून और गाड़ी की नंबर प्लेट आदि बिखरे हुए मिले। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाकों के लोगों की भीड़ जुट गई। झाझा के थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि हमलावरों ने बम व गोलियों से हमला किया था। हालांकि,पुलिस यह नहीं बता पाई कि हमलावरों की ओर से कितनी राउंड गोलियां चलाई गई है। मौके से पांच गोलियों के खोखे मिले हैं। 

एसडीपीओ भाष्कर रंजन ने बताया कि हत्या के पीछे गैंगवार की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। वहीं झाझा पुलिस ने बताया कि संजय कई मामलों में आरोपी है, फिलहाल कई में जमानत पर भी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें